कटप्पा के पुराने बयान से BAHUBALI 2 खतरे में, संकट में रिलीज

Friday, April 21, 2017

मुंबई। मोस्ट अवेटेड फिल्म बाहुबली की रिलीजिंग खतरे में आ गई है। कन्नड़ इसका तीव्र विरोध कर रहे हैं। उनका कहना है कि वो फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। विवाद इस हद तक बढ़ गया है कि डायरेक्टर एसएस राजामौली को पब्लिक स्टेटमेंट जारी करके सफाई देनी पड़ रही है। वो जनता से अपील कर रहे हैं कि कटप्पा का किरदार निभाने वाले सत्यराज ने 9 साल पहले जो बयान दिया था, उसकी सजा फिल्म बाहुबली को मत दीजिए। 

कटप्पा यानि सत्यराज के एक पुराने बयान की वजह से बाहुबली 2 का कर्नाटक में विरोध हो रहा। डायरेक्टर एसएस राजामौली ने वीडियो मैसेज के ज़रिए अपील की है कि वो सत्यराज के बयान की सज़ा बाहुबली 2 को ना दें। बताते चलें कि कटप्पा का किरदार निभाने वाले एक्टर सत्यराज ने कुछ साल पहले कावेरी विवाद को लेकर कन्नड़ एक्टिविस्टों के बारे में कुछ आपत्तिजनक बयान दे दिया था। जिसके चलते एक्टिविस्ट बाहुबली 2 की रिलीज़ का विरोध कर रहे हैं। राजामौली ने अब सत्यराज के बयान से दूरी बनाते हुए कहा है- ''प्रोड्यूसर और मैं इस मुद्दे को स्पष्ट कर देना चाहते हैं। बयानों ने आपको ठेस पहुंचाई होगी, मगर हमारा इससे कोई लेना-देना नहीं है। वो उनके निजी विचार थे और नौ साल पहले कहे गए थे।'' राजामौली ने इस संबंध में एक वीडियो ट्वीटर पर अपलोड किया है।''

राजामौली ने कहा कि उनकी टीम को इस बारे में कोई जानकारी भी नहीं थी,जब तक उन्होंने सोशल मीडिया साइट्स पर वीडियो नहीं देखा। उन्होंने ये भी कहा कि तब से सत्यराज की कई फ़िल्में रिलीज़ हो चुकी हैं, जिनमें 2015 में आई बाहुबली- द बिगिनिंग भी शामिल है। जिस तरह आपने पहले भाग को सपोर्ट किया है, दूसरे भाग का भी साथ दीजिए। सत्यराज ना तो फ़िल्म के डायरेक्टर हैं और ना प्रोड्यूसर। वो तो फ़िल्म के कई कलाकारों में से एक हैं।

राजामौली ने कहा- ''अगर आप फ़िल्म को रिलीज़ नहीं होने देंगे, तो सत्यराज पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ेदा। उनके कमेंट के लिए फ़िल्म को प्रभावित करना ग़लत है।'' हालांकि राजामौली की अपील का कन्नड़ एक्टिविस्टों पर कोई असर नहीं हुआ है। पीटीआई के मुताबिक़, उन्होंने 28 अप्रैल को बेंगलुरु बंद का अाह्वान किया है। सत्यराज की माफ़ी के बिना वे पीछे हटने को राज़ी नहीं हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week