'Bahubali-2' की Release ख़तरे में, मामला पहुंचा कोर्ट

Thursday, April 13, 2017

मुंबई। 'बाहुबली 2' तमिलनाडु में 28 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बुधवार को इसकी रिलीज़ रोकने के लिए चेन्नई के वितरक एस मीडिया (ACE Media) ने श्री ग्रीन प्रोडक्शंस के एमएस सर्वानन के ख़िलाफ़ 1.18 करोड़ का पेमेंट ना करने पर सिविल वाद दायर किया है। 'बाहुबली- द कंक्लूज़न' की रिलीज़ ख़तरे में पड़ सकती है। धनराशि संबंधी विवाद को लेकर एक वितरक ने रिलीज़ रोकने के लिए मद्रास हाई कोर्ट की शरण ली है। एस मीडिया ने विवाद के सेटलमेंट के बिना तमिलनाडु के किसी भी क्षेत्र में बाहुबली 2 की रिलीज़ पर स्टे मांगा है। रिपोर्ट्स के अनुसार इस विवाद की सुनवाई जस्टिस के कल्याणसुंदरम के समक्ष आज होगी।

वाद में कहा गया है कि श्री ग्रीन प्रोडक्शंस ने तमिनाडु क्षेत्र के लिए फ़िल्म के राइट्स लिए थे। जनवरी 2016 में उन्होंने एस मीडिया से लोन के लिए संपर्क किया। 10 लाख रुपए की अतिरिक्त राशि के साथ इस लोन की अदायगी 'बाहुबली 2' की रिलीज़ से पहले करने का वादा भी किया था। एस मीडिया के स्वामी का कहना है कि सर्वानन फ़िल्म के थिएट्रिकल राइट्स तीसरी पार्टी को बेचने की कोशिश कर रहे हैं। फ़िल्म के ऑडियो रिलीज़ के दौरान 9 अप्रैल को ये बातचीत हुई है।

जब इस बारे में उन्होंने पूछताछ की तो कहा गया कि फ़िल्म की रिलीज़ के बाद राशि चुकाई जाएगी। एस मीडिया ने इसे 1 फरवरी 2017 के एग्रीमेंट के विपरीत बताते हुए कहा कि जांच से पता चला है कि लोन लेने वाले का राशि लौटाने का कोई इरादा नहीं है और वो तीसरी पार्टी के साथ फ़िल्म की रिलीज़ के लिए तैयारी कर रहे ।हैं

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week