ज्योतिष के अनुसार कौन बनेगा भारत का नया राष्ट्रपति | ASTRO

Wednesday, April 19, 2017

राष्ट्रपति पद की दौड़ के लिये कयास लगने शुरू हो गये है। खबरें बनाना है तो ख़बरनवीस सभी की सम्भावनाएं जाहिर कर देंगे। मुरली मनोहर जोशी, लालकृष्ण आडवाणी, सुमित्रा महाजन इस पद के लिये सम्भावित उम्मीदवार हो सकते है। लेकिन राष्ट्रपति पद को वही व्यक्ति सुशोभित करेगा जिसके ग्रह योग इस पद के योग्य होंगे। आइये सम्भावित उम्मीदवारों की कुन्डलियां खंगाले।

लालकृष्ण आडवाणी
भाजपा के शीर्षपुरुष वर्तमान मे निर्वतमान राजनीति राष्ट्रपति पद के लिये सबसे योग्य उम्मीदवार है लेकिन इस समय उन्हे बुध की दशा चल रही है जो की अकारक है इसीलिये किसी कानूनी केस या समस्या के कारण दिक्कत हो सकती है।

मुरली मनोहर जोशी
अयोध्या आंदोलन मे आडवाणी के साथ कार्य करने और बाबरी विध्वंश केस मे एक साथ रहने वाले मुरली मनोहर जोशी इस समय शनि की दशा मे चल रहे है दशा तो कारक है परन्तु बारहवां शनि योग भी दे सकता है इसिलिये उनकी सम्भावना भी डगमगा रही है।

सुमित्रा महाजन
साफ और सौम्य छवि की नेता सूर्य की दशा मे स्पीकर बनी वर्तमान मे राष्ट्रपति पद के लिये श्रेष्ठ उम्मीदवार है लेकिन अब दशा इतना साथ दे पायें इसमे संदेह है । इसीलिये यह लगता है की भाजपा मे राष्ट्रपति पद के लिये किसी और नाम का भी ऐलान हो सकता है।
पंडित चंद्रशेखर नेमा"हिमांशु"
9893280184

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week