तुलसी का यह छोटा सा उपाय किसी को भी मालामाल कर सकता है | ASTRO

जीवन में पैसे की बहुत ही अहमियत होती है, इसलिए हर इंसान चाहता है कि उसके जीवन में कभी पैसे की कमी न आए। ओर ये बात भी सच ही एक की बिना पैसे के इस उपभोगवादी जीवन में समय व्यतीत करना बहुत ही मुश्किल रहता है। और इसी खास वजह से वह हरवक्त वे ऐसे रास्तों को तलाशता रहता है कि कैसे पैसों की भरमार जीवन में आए। आपके जीवन में कई प्रकार के आने वाले ग्रह नक्षत्र और दशाओं का इन सबके पीछे कारण छिपा है।

आज के जीवन पैसे की अहमियत बहुत अधिक है और कई बार कड़ी मेहनत के बाद उसे पाया जाता है, लेकिन आपके द्वारा कमाया गए पैसा कई बार आपके घर में टिक नहीं पाता है इसकी तमाम तरह के कारण है । पर कुछ ज्योतिष उपायों को करने से आपकी धन संबंधी समस्याएं झट से छूमंतर हो जाती है। ज्योतिष के ऐसे खास उपायों के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। इन किए जाने वाले उपायों का संबंध तुलसी है। इसलिए इन उपायों को सफल बनाने के लिए आपको तुलसी की आवश्यकता होगी।

तुलसी के खास उपाय
अगर आपके द्वारा घर में मौजूद तुलसी पर प्रतिदिन जल चढ़ाए जाए तो इससे तमाम तरह की धन बाधाएं दूर हो जाती है। 
आप अगर तुलसी की जड़ को एक कपड़े में बांधकर दाएं हाथ पर बांध ले तो, इससे आपके जीवन में मौजूद अार्थिक तंगी दूर हो जाएगी।
अगर आपके घर में भी लम्बे समय से आर्थिक तंगी मौजूद है तो आपको शाम के समय तुलसी के पौधे के पास दीपक जलाना चाहिए, इससे आपको लाभ होगा।
ज्योतिषों के द्वारा यह सलाह दी जाती है कि अगर आपके द्वारा घऱ के मुख्य दरवाजे पर तुलसी का पौधा लगाया जाए तो इससे आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा नहीं आती है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !