पति ने खाने की तारीफ नहीं की, पत्नी ने सिर पर डंडा मार दिया, मौत | ANGRY WIFE

Friday, April 21, 2017

नई दिल्ली। यूपी के सहारनपुर में एक महिला ने अपने पति के सिर में इसलिए जोरदार डंडा मार दिया क्योंकि पति ने उसके खाने की तारीफ नहीं की थी। पति उसके खाने को बेस्वाद बता रहा था। तमतमाई पत्नी ने सिर में डंडा दे मारा जिससे पति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके सिर से लगातार खून निकल रहा था। पति को अस्पताल ले जाया गया परंतु उसकी मौत हो गई। 

जानकारी के मुताबिक, घटना बड़गांव क्षेत्र के चंदपुर गांव की है। मृतक का नाम सुधीर था। सुधीर की हरियाणा निवासी पूनम से 12 साल पहले शादी हुई थी। दोनों का एक 10 साल का बेटा भी है। पड़ोसियों की मानें तो सुधीर और पूनम के बीच आए दिन झगड़ा होता था। कई बार बात मारपीट तक पहुंच जाती थी।

परिजनों ने बताया कि हर रोज की तरह सुधीर दुकान बंद करके खाना खाने के लिए घर आया था। पूनम ने सुधीर को खाना परोसा। सुधीर को खाना पसंद नहीं आया और उसने पूनम के सामने ही खाने को बेस्वाद कह दिया। खाने की बुराई सुनते ही पूनम गुस्से से आगबबूला हो गई और उसने सुधीर के सिर पर डंडा मार दिया।

सुधीर की चीख-पुकार सुनकर परिजन वहां पहुंचे। लहूलुहान सुधीर को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान सुधीर की मौत हो गई। परिजनों ने फौरन पुलिस को घटना की जानकारी दी। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने पूनम के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week