ACTRESS ARCHANA GAUTAM को गिरफ्तार कर ले गई थी नकली CBI

Friday, April 7, 2017

मुंबई। 22 वर्षीय टीवी एक्ट्रेस अर्चना गौतम को बीते रोज नकली सीबीआई द्वारा अरेस्ट कर लिया गया। बदमाशों ने एक एड फिल्म में काम देने के बहाने अर्चना को बुलाया। खुद को सीबीआई अफसर बताया और अर्चना पर वैश्यावृत्ति का आरोप लगाते हुए बताया कि उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। फिर उससे कार की चाभी, एटीएम, क्रेडिट कार्ड और गाड़ी के पेपर छीन लिए। रिश्वत के तौर पर 1 लाख रुपए की मांग की। इससे पहले कि सबकुछ योजनाबद्ध ढंग से पूरा हो पाता। अर्चना ने बदमाशों की कार में से छलांग लगा दी और पब्लिक ने एक बदमाश को दबोच लिया। 

जुहू पुलिस के एक ऑफिसर ने बताया कि, मुंबई के गोरेगांव (वेस्ट) की रहने वाली एक्ट्रेस अर्चना गौतम को उनके एक फ्रेंड ने मंगलवार को चैट कर यह जानकारी दी कि, उन्हें एक साड़ी ब्रांड के मॉडलिंग असाइनमेंट के लिए सलेक्ट किया गया है। एक्ट्रेस के फ्रेंड ने बताया कि, उन्हें क्लाइंट से मिलने जुहू आना होगा वहां वे एडवांस के तौर पर 50 हजार रुपए देंगे। इसके बाद अर्चना बताए हुए पते पर मंगलवार दोपहर 2 बजे पहुंची और वहां उन्हें चार लोग मिले। उन्होंने अर्चना को एक अन्य कार में अपने साथ बिठाया और सहर रोड की ओर आगे बढ़ गए। 

रास्ते में उन्होंने बताया कि, वे सीबीआई ऑफिसर हैं और उन्होंने अर्चना को वेश्यावृत्ति के आरोप में हिरासत में लिया है। वे उन्हें लेकर सीबीआई के बीकेसी ऑफिस जा रहे हैं। अर्चना ने उन्हें बताया कि, वे ऐसे किसी रैकेट से नहीं जुड़ी हुई हैं। इसके बाद उन्होंने उन्हें छोड़ने के एवज में एक लाख रुपए की मांग करते हुए परिवार को फोन कर पैसे मंगाने को कहा।

ऐसे बदमाशों के चुंगल से आजाद हुई एक्ट्रेस
इसके बाद वे अर्चना को लेकर उनकी कार के पास गए और उनसे कार की चाभी, एटीएम, क्रेडिट कार्ड और गाड़ी के पेपर छीन लिए। उन्होंने इसे देने के बदले उनके भाई को फोन कर 50 हजार लेकर सहारा एयरपोर्ट के बाहर आने के लिए कहा। इसके बाद वे अर्चना को लेकर एयरपोर्ट पहुंचे। वहां भाई को देखते ही अर्चना कार से कूद वहां खड़े ऑटोवालों की ओर भागी। अर्चना ने चीखते हुए अपनी कहानी वहां खड़े लोगों को बताई। इसके बाद ऑटोवालों ने स्थानीय लोगों की सहायता से बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया।

चार में से एक आरोपी हुआ अरेस्ट
इस प्रयास में तीन आरोपी तो भाग गए लेकिन जितेंद्र कुमार नाम का एक शातिर उनकी गिरफ्त में आ गया। लोगों ने पहले उसकी पिटाई की और फिर विले परले पुलिस के हवाले कर दिया। विले परले पुलिस ने जितेंद्र समेत तीन के खिलाफ आईपीसी की धारा 170 , 365 (अपहरण), 385 (फिरौती), 392 (डकैती), 34 (सामान्य इरादे) के तहत केस दर्ज किया है। अभी भी तीन अन्य आरोपी फरार हैं। उनकी तलाश में टीम लगाई गई है।

कौन है अर्चना गौतम?
साल 2014 की मिस यू.पी रह चुकी अर्चना गौतम एक प्रोफेशनल मॉडल और एक्ट्रेस हैं। वे बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा और ऋतिक रौशन के साथ टीवीसी में एक्टिंग कर चुकी हैं। इसके अलावा वे जी टीवी पर आने वाले सीरियल 'बुद्धा' में भी काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वे कई दर्जन ऐड और फोटो शूट भी कर चुकी हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week