मंत्रीजी के घर में मिला 85 करोड़ रुपए का स्वर्ण भंडार

नई दिल्ली। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के छापे में तमिलनाडु के हेल्थ मिनिस्टर डॉ. सी. विजय भास्कर के घर से 85 करोड़ रुपए मूल्य का स्वर्ण भंडार, 4.5 करोड़ रुपए कैश और प्रॉपर्टी के दस्तावेज बरामद हुए हैं। शुक्रवार को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम ने विजय भास्कर, उनके रिश्तेदारों और 10 से 12 फार्मा कंपनियों के 30 से ज्यादा ठिकानों पर छापा मारा। 

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, विजय भास्कर और उनके कुछ करीबियों पर राज्य के बाई-इलेक्शन में ब्लैकमनी का इस्तेमाल करने की इन्फॉर्मेशन मिली थी। आर. के. नगर इलाके में विजय भास्कर के वोटरों को कैश बांटने की चार शिकायतें मिली थीं। इसके बाद से ही हेल्थ मिनिस्टर और उनके कुछ रिश्तेदारों पर इनकम टैक्स (आईटी) डिपार्टमेंट की नजर थी। बता दें कि जयललिता के निधन के बाद चेन्नई की आर. के. नगर विधानसभा सीट पर बाई-इलेक्शन हो रहा है।

पन्नीरसेल्वम ने लगाया था विजय भास्कर पर आरोप
बता दें जयललिता की मौत के बाद एआईएडीएमके में हुई खींचतान के बीच विजय भास्कर चर्चा में आए थे। राज्य के पूर्व सीएम ओ. पन्नीरसेल्वम ने विजय भास्कर पर उन्हें पार्टी से साइडलाइन करने का आरोप लगाया था। पन्नीरसेल्वम ने तब मीडिया के सामने विजय भास्कर पर यह आरोप भी लगाया था कि वो उन पर पार्टी छोड़ने का दबाव बना रहे हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !