भोपाल के पॉश इलाके में 8वीं की छात्रा का रेप

Sunday, April 9, 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश के ताकतवर नौकरशाहों की कॉलोनी चार इमली में 8 वीं क्लास की छात्रा से ज्यादती करने का मामला सामने आया है। नाबालिग आरोपी ने सुलभ कॉम्प्लेक्स में छात्रा के साथ ज्यादती कर उसे जान से मारने की धमकी भी दी। छात्रा ने घटना के एक दिन बाद अपनी मां को पूरी बात बताई। जिसके बाद मां ने बेटी को लेकर हबीबगंज थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। 

हबीबगंज टीआई रविंद्र यादव के अनुसार चार इमली के पास झुग्गी बस्ती में रहने वाली 13 वर्षीय किशोरी 6 अप्रैल को शाम 5 बजे सुलभ कॉम्प्लेक्स गई थी। इसी दौरान पीछे-पीछे पड़ोस में रहने वाला 17 वर्षीय नाबालिग भी पहुंच गया। जहां आरोपी ने छात्रा के साथ जबरन ज्यादती कर धमकी दी कि किसी को बताया तो उसे जान से मार देगा। 

डरी हुई छात्रा ने एक दिन तक घटना के बारे में किसी को नहीं बताया। जब आरोपी उसका पीछा कर उसे परेशान करने लगा तो उसने शुक्रवार को अपनी मां को पूरा घटनाक्रम बताया। पुलिस ने आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के नाबालिग होने के कारण उसकी काउंसलिंग करवाई जा रही है। आरोपी का छात्रा के घर पर काफी आना-जाना था। वह काफी दिनों से उस पर बुरी नजर रखे हुए थे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week