7 साल की बेटी ने खोला मां की मौत का राज, हत्यारोपी उसका पिता निकला

Saturday, April 8, 2017

सिहोरा/जबलपुर। पत्नी को हत्या करने के बाद आत्महत्या की झूठी कहानी गढ़ी और फिर अपने आप को निर्दोष बताता रहा हत्यारा पति। जब वह पत्नी का गला दबाकर मौत के घाट उतार रहा था तो 7 वर्षीय मासूम बेटी सबकुछ देख रही थी। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो मासूम ने अपने क्रूर पिता के कारनामों का आंखोदेखा दर्द बयान कर दी। जिसके बाद ग्राम घुघरी (नवीन) में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई महिला की मौत का खुलासा गोसलपुर पुलिस ने कर दिया है। 

मासूम बेटी ने बयां की आंखोदेखी
गोसलपुर पुलिस के अनुसार महिला को उसके पति ने गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया था। मृतिका की सात वर्षीय बेटी ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि पापा मम्मी का गला दबा रहे थे और मम्मी छटपटा रही थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और बेटी के बयान के आधार पर पुलिस ने 302 का मामला दर्ज कर आरोपी पति नीरज पटेल (38) को गिरफ्तार कर लिया है।

ये थी वारदात
जानकारी अनुसार ग्राम घुघरी (नवीन) निवासी आभा पटेल (35) को 2 अप्रैल को ससुर ईश्वर पटेल और सास ललिता सुबह सिहोरा हॉस्पिटल लेकर आए थे। जहां दो डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों की सूचना पर सिहोरा पुलिस मौके पर पहुंची। शव के परीक्षण के दौरान आभा के गले में कुछ निशान मिले, साथ में उसका पूरा शरीर अकड़ा था। मामला संदिग्ध होने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के भिजवाते हुए प्रकरण गोसलपुर थाने भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की मौत गला घोटने बताया गया।

मायके पक्ष ने जताई थी हत्या की आंशका
पुलिस ने मामले में घटना वाली रात को बेटी श्रेया पटेल (07) से बातचीत की। श्रेया ने पुलिस को बताया कि पापा रात में मम्मी का गला दबा रहे थे और मम्मी पलंग में छटपटा रही थी। बेटी और मृतिका के पिता विजय पटेल और मां उर्मिला पटेल के बयान के बाद पुलिस ने आरोपित पति नीरज पटेल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया। शुक्रवार देर रात आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

इनका कहना है
संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट और मृतिका की बेटी और ससूराल वालों के बयान के आधार पर आरोपित पति के खिलाफ 302 का मामला दर्ज किया है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।
राकेश तिवारी, टीआई गोसलपुर थाना

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week