सिरफिरे आशिक ने शादी के 5 दिन पहले दुल्हन को काट डाला | JABALPUR MURDER

Sunday, April 16, 2017

जबलपुर। यहां बघराजी के खुर्द गांव में एक सिरफिरे आशिक ने 18 वर्षीय युवती पर उस समय धारदार हथियार से घर में घुसकर कई वार किए जब उसकी शादी की तैयारियां चल रही थीं। 5 दिन बाद उसकी बारात आने वाली थी। वो दनदनाता हुआ घर में आया और हमला शुरू कर दिया। युवती की दादी ने उसे रोकना चाहा तो उसने दादी को भी काट डाला। इस बीच खून से लथपथ युवती जूझते हुए बाहर निकली और मदद के लिए शोर मचाया, जिसे सुन लोग एकत्रित हो गए। खुद को घिरा देख बचने के लिए युवक ने कई लोगों पर बके से हमला किया, लेकिन ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया। बके के हमले से गंभीर रूप से घायल युवती और उसकी दादी को आनन-फानन में मेडिकल में भर्ती कराया गया। जहां देररात दादी की मौत हो गई। वहीं, युवती की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बघराजी चौकी प्रभारी जेपी पटेल ने बताया कि खुर्द गांव में रहने वाले कमलेश पटेल की बेटी रूबी (18) की हल्दी गांव में शादी तय हुई थी। बुधवार को उसकी बारात आनी थी, जिसकी तैयारियों में पूरा परिवार जुटा था। गांव का रमेश पटेल रूबी से एकतरफा प्यार करता था। रूबी की शादी तय होने के बाद से ही वह दीवानों की तरह उसके घर के आसपास मंडराता रहता था।

शुक्रवार की रात 8 बजे रमेश बका लेकर रूबी के घर में घुस गया। उस समय रूबी काम में लगी थी और उसकी दादी बुधिया बाई पलंग पर बैठी थीं। रमेश ने अंदर घुसते ही रूबी पर बके से हमला बोल दिया। उसने रूबी के हाथ, सीने और पीठ पर एक के बाद एक कई वार किए। इससे वह लहूलुहान होकर तड़पने लगी। जिसके बाद रमेश ने उसकी गर्दन पर भी वार किया। यह देख बुधिया बाई ने मदद के लिए शोर मचाते हुए रमेश को पीछे से पकड़ लिया। इससे पहले से बौखलाया रमेश और तैश में आ गया और बुधिया बाई के सिर व गर्दन पर बके से हमला कर दिया।

हवा में चलाया बका, कई घायल
जिस समय बुधिया बाई ने रमेश को पकड़ा था, उसी दौरान मौका पाकर रूबी घर से बाहर निकली और मदद के लिए शोर मचाने लगी। जिसे सुन कमलेश के साथ अन्य रिश्तेदार व गांववाले मौके पर जुट गए। तभी पीछे से रमेश भी बाहर आ गया। उसने भागने के लिए हवा में बका घुमाना शुरू कर दिया। जिसमें कमलेश के साथ कई लोग मामूली रूप से घायल हो गए। अंततः रमेश को पकड़कर गांववालों ने जमकर पीटा फिर उसे थाने ले जाकर पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

मौत से जूझ रही रूबी
गांववालों ने एम्बुलेंस 108 बुलाकर तत्काल रूबी और बुधियाबाई को मेडिकल अस्पताल पहुंचाया। जहां रात 11.30 बजे बुधिया बाई (60) की मौत हो गई। दूसरी तरफ देर रात चले ऑपरेशन के बाद रूबी को बचा तो लिया गया, लेकिन उसकी हालत नाजुक बनी हुई। पुलिस ने रमेश के खिलाफ धारा 307, 302 का अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

गांव में तनाव, पुलिस तैनात
कमलेश पटेल के घर में हुई घटना को लेकर गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। आरोपी के घर पर पुलिस ने पहरा बैठा दिया है। आसपास के कई थानों का फोर्स भी गांव में तैनात की गई है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week