202 सीटों पर चुनाव हार रहे है केजरीवाल: भाजपा का दावा | DELHI MCD ELECTION

Tuesday, April 18, 2017

अंकित यादव/मोहित ग्रोवर/नई दिल्ली। भाजपा नेता ने दावा किया है कि दिल्ली में एमसीडी चुनाव में अरविंद केजरीवाल की पार्टी 202 सीटों पर चुनाव हार रही है। यह उनकी आंतरिक सर्वे रिपोर्ट है। दावा भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने किया है। उनका कहना है कि इस रिपोर्ट के आने के बाद केजरीवाल बौखला गए हैं। हालांकि आम आदमी पार्टी ने इसका खंडन किया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह सर्वे सभी 272 वार्डों पर हुआ है, यह सर्वे 5 से 15 अप्रैल के बीच कराया गया है। सर्वे में लगभग 31,000 वोटरों से बातचीत की गई है। सर्वे की इस खबर को भारतीय जनता पार्टी के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने भी ट्वीट किया है, वह लगातार अलग-अलग सर्वे के आर्टिकल को ट्वीट कर आप पर निशाना साध रहे हैं।

बग्गा ने साधा निशाना, आप ने किया खंडन
तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के अनुसार, आम आदमी पार्टी इस कारण सर्वे को सार्वजनिक नहीं कर रही है क्योंकि उसे करारी हार मिल रही है। हालांकि आम आदमी पार्टी की ओर से सर्वे की इस खबर को निराधार बताया गया है। आप नेता दिलीप पांडे के अनुसार, आम आदमी पार्टी ने पिछले दो चुनावों से कोई सर्वे नहीं कराया है।

हर बार आता है सर्वे 
आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी हर चुनावों से पहले अपना सर्वे जारी करती है, और उसका प्रचार करती है। हालांकि सोमवार को केजरीवाल ने एक रैली के दौरान कहा था कि जिस प्रकार उन्हें विधानसभा चुनावों में 67 सीटें मिली थी, उसी प्रकार उन्हें एमसीडी चुनावों में पूरी 272 सीटें चाहिए।

राजौरी गार्डन उपचुनाव में मिली थी करारी हार
गौरतलब है कि हाल ही में हुए राजौरी गार्डन विधानसभा उपचुनाव में आम आदमी पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ा था। उपचुनाव में बीजेपी विजेता बनकर उभरी थी, तो वहीं आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार तीसरे स्थान पर रहे थे। दिल्ली में एमसीडी चुनावों के लिए 23 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week