आईपीएल 2017: वानखेड़े में भिड़ेंगी 2 दिग्गज टीमें

Sunday, April 9, 2017

मुंबई। आईपीएल 2017 में रविवार को रात आठ बजे वानखेडे स्टेडियम पर मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स की भिड़ंत होने वाली है। जहां मुंबई पर ये मैच जीतने का दवाब होगा वहीं केकेआर की टीम पूरे आत्मविश्वास के साथ मैदान पर उतरेगी। गौरतलब है कि कोलकाता ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के अपने पहले मैच गुजरात को 10 विकेट से मात देते हुए विजयी शुरुआत की है तो वहीं मुंबई को अपने पहले मैच में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट से शिकस्त मिली है।

फिलहाल मुंबई अपने घरेलू मैदान पर मैच खेलेगी ऐसे में उसकी वापसी की उम्मीद ज्यादा है। उसका भरोसा अपने खास प्लेयर लसिथ मलिंगा पर सबसे ज्यादा होगा क्योंकि वो पहले मैच में नहीं थे लेकिन रविवार वाले मैच में वो टीम का अहम हिस्सा होंगे। मलिंगा के आने से टिम साउदी, हार्दिक पांड्या, मिशेल मैक्लेघन और जसप्रीत बुमराह को अच्छा साथ मिलेगा, जो कि मुंबई की मजबूती का हिस्सा है। 

शाहरूख खान की केकेआर टीम इस वक्त पूरे आत्मविश्वास से भरी हुई है। गौतम गंभीर के अलावा उसके पास मनीष पांडे, रोबिन उथप्पा, सूर्यकुमार यादव, यूसुफ पठान जैसे बल्लेबाज हैं, जो कभी भी मैच बदल सकते हैं और सभी खिलाड़ी फार्म में है। दोनों ही टीमें काफी अच्छी तो वहीं मुंबई की टीम के पास भी हार्दिक पांड्या, जोस बटलर, पार्थिव पटेल और रोहित शर्मा जैसे स्टार्स प्लेयर हैं। 

कुल मिलाकर दोनों ही टीमें काफी अच्छी हैं, उम्मीद की जा रही है एक रोमांचक मैच देखने को मिलेगा। टीमें (संभावित):- मुंबई इंडियंस :- रोहित शर्मा, पार्थिव पटेल, जोस बटलर, अंबाती रायडु, केरन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, नितिश राणा, मिशेल मैक्लेघन, जसप्रीत बुमराह और लसिथ मलिंगा। कोलकाता नाइट राइडर्स :- गौतम गंभीर (कप्तान), क्रिस लिन, रोबिन उथप्पा, मनीष पांडे, यूसुफ पठान, सूर्यकुमार यादव, क्रिस वोक्स, पीयूष चावला, कुलदीप यादव, सुनील नरेन और ट्रेंट बाउल्ट।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week