भीषण हादसा: 200 मीटर तक उछली बस, 6 यात्रियों की मौत, 36 घायल

Monday, April 10, 2017

सीधी। मध्यप्रदेश के सीधी जिले में सोमवार की सुबह करीब 11 बजे एक भीषण हादसा हो गया। बताया गया कि बेलगाम बल्कर चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत बाइपास के रिंग रोड के पास बस के बीचों-बीच टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद यात्री बस फुटबॉल की उचट कर 200 मीटर दूर जा गिरी। इस हादसे में जहां बस सवार तीन यात्रियों की मौके पर मौत हो गई। तीन रास्ते मे दम तोड दिये वहीं 36से ज्यादा यात्री गंभीर हो गए। मृतकों में एक महिला और  दो पुरुष शामिल है। थाना पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

बस चारो-खाने चित्त
मिली जानकारी के मुताबिक बस क्रमांक-सीजी 15 ए 3720 मड़वास से चलकर सीधी आ रही थी। जैसे ही बस रिंग रोड के पास पहुंची तो सिंगरौली से सीमेंट लोड कर रीवा की ओर जा रहे बल्कर ने बस के सेंटर में टक्कर मार दी। हासदा इतना विभत्स था कि बस चारों-खाने चित्त होते हुए दूर जा गिरी। इस भीषण दुर्घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया।

45 से ज्यादा सवार थे यात्री
राहत कार्य के दौरान बस के नीचे दबे तीन यात्रियों के मौत की जिला प्रशासन ने पुष्टि की है। वहीं एक दर्जन गंभीर यात्रियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां कई यात्रियों की स्थित गंभीर बताई जा रही है। सूत्रों की मानें तो जिस समय हादसा हुआ है। उस समय बस में करीब 45 से ज्यादा यात्री सवार थे।

रूह कपा देने वाला हादसा
हादसे के समय का नजारा बहुत ही विभत्स था। जिसने भी देखा उसके हाथ-पैर फूल गए। पूरा बाइपास खून से लाल हो गया। बस के नीचे दबे लोगों के चीथड़े उड़ गए। शव जहां तहां पड़े हुए थे। हालांकि मृतकों की अभी सिनाख्त नहीं हो पाई है। जिम्मेदार पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर पीएम के लिए सभी शवों को भेज दिया है।

दो गंभीर मेडिकल कालेज रेफर
सिटी कोतवाली थाना प्रभारी अनिल उपाध्याय ने बताया कि मृतकों में दो पुरुष एवं एक महिला शामिल है। दो गंभीर घायलों को रीवा संजय गांधी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। जबकि 18 पुरुष और दो महिलाएं सीधी जिला अस्पताल में भर्ती है। ओवर हाल हादसे के समय 45 से ज्यादा यात्री सवार थे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं