आप के 12 विधायकों ने मांगा केजरीवाल का इस्तीफा |AAP

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की करारी हार के बाद अब 12 विधायकों ने अरविंद केजरीवाल से इस्तीफा मांग लिया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की कमान अब कुमार विश्वास के हाथ में होनी चाहिए। ताकि देशभर में संगठन बन सके। इधर मनीष सिसौदिया को सलाह दी गई है कि वो दिल्ली पर फोकस करें और दिल्ली को एक आइडियल सिटी बनाएं ताकि इसका उदाहरण दिया जा सके। कहा जा रहा है कि अब लास्ट चांस है। यदि अब भी आम आदमी कर प्रदर्शन नहीं सुधरा तो यह पार्टी बर्बाद हो जाएगी। 

खबर है कि शुक्रवार शाम 12 से अधिक विधायकों ने केजरीवाल से मिलकर उन्हें पार्टी के संयोजक का पद छोड़ने की सलाह दी है। विधायकों ने साफ कहा है कि पार्टी की भलाई इसी में है कि आप पार्टी के संयोजक का पद छोड़ दें। विधायकों ने इसके साथ ही पार्टी का संयोजक बनाने के लिए नाम भी सुझा दिया। विधायकों ने आप का राष्ट्रीय संयोजक कुमार विश्वास को बनाने की वकालत की है। इन विधायकों ने मुख्यमंत्री से कहा कि कुमार विश्वास के नेतृत्व में पार्टी में अपार संभावनाएं हैं। उन्हें देश भर में पार्टी का विस्तार करने की जिम्मेदारी दें।

वहीं केजरीवाल के सामने यह भी बात रखी है कि वे और मनीष सिसोदिया दिल्ली सरकार पर पूरा ध्यान लगाएं। दिल्ली को मॉडल शहर बनाएं। जिससे पार्टी दिल्ली का उदाहरण आगे रखकर देश भर में इसका लाभ ले सके। 

दिल्ली की आप सरकार में मंत्री रहे विधायक सोमनाथ भारती ने इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि इस तरह का प्रस्ताव अरविंद केजरीवाल के आगे रखा गया है। उन्होंने यह भी कहा कि उनसे यह अनुरोध भी किया गया है कि ईद गिर्द रहने वाले लोगों से बचें। ऐसे लोगों के कारण पार्टी को लगातार नुकसान हो रहा है।

भारती ने कहा है कि जो बातें अरविंद केजरीवाल के सामने रखी गई हैं, उन पर उनका सकारात्मक रुख नजर आ रहा है। सूत्रों की मानें, तो आप में जल्द ही बड़ा फेरबदल हो सकता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !