Yuvraj Singh बल्ले के साथ नही बल्कि अपनी बलिए के साथ दिखेंगे टीवी पर

मुंबई: टीवी की जोडियों के अलावा क्रिकेटर युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेजल किच स्टार प्लस के डांसिंग रियलिटी शो में थिरकती हुई नजर आएंगी. युवराज सिंह अपने ‘बलिए’ हेजल कीच के साथ शो वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर हिस्सा ले सकते हैं. ये जोड़ी पिछले साल नवंबर शादी के बंधन में बंधी थी.स्टार प्लस के मशहूर डांसिंग रियलिटी शो  नच बलिए के सीजन 8 के जोड़ियों को लेकर इन दिनों खूब चर्चाएं हो रही हैं. अब तक टीवी का चेहरा रहने वाले ही कलाकार इस रियलिटी शो में हिस्सा लेते आए हैं लेकिन इस बार इस शो में एक मशहूर क्रिकेटर भी हिस्सा लेने वाला है.

एक एंटरटेंमेंट पोर्टल ने रिपोर्ट किया कि चैनल के निर्माता युवी को शो में देखना चाहते हैं लेकिन वह अगले दो महीनों के लिए आईपीएल में व्यस्त होंगे. इसलिए वह वाइल्ड कार्ड के रूप में हिस्सा लेंगे क्योंकि उस वक्त तक आईपीएल खत्म हो जाएगा.

शो में दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया, सानाया ईरानी और मोहित सहगल, दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम, आशका गोराडिया और ब्रेंट ग्लोवल, भारती सिंह और हर्ष लिंभाचिया, और भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा और उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत जैसे अन्य कलाकार शामिल हैं। इस सीजन को एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, फिल्म डायरेक्टर मोहित सूरी और कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस जज करेंगे.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !