अच्छा हुआ मेरी शादी हो गई: YOGI के मिशन एंटी रोमियो पर AKHILESH ने कहा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा में हार का सामना करने के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अब प्रदेश की भाजपा सरकार के कामों में खामियां गिना रहे है। अखिलेश यादव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा शुरू की गई एंटी रोमियो स्क्वैड पर तंज कसते हुए कहा कि अच्छा हुआ मेरी शादी पहले ही हो गई थी, वर्ना योगी आदित्यनाथ मेरी शादी भी नहीं होने देते। बता दें कि अखिलेश यादव ने डिंपल यादव से लव मैरिज की है। 

अखिलेश यादव ने एंटी रोमियो स्क्वैड को लेकर भाजपा सरकार की चुटकी ली। अखिलेश ने प्रदेश में अधिकारियों द्वारा दफ्तरों में झाड़ू लगाने को लेकर भी कटाक्ष किया और कहा कि हमें नहीं पता था कि अधिकारी इतनी अच्छी तरह से झाड़ू लगाते हैं, पता होता तो उनसे बहुत झाड़ू लगवाई जाती।

आपको बता दें कि योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद मनचलों पर नकेल कसने के लिए एंटी रोमियो स्क्वैड का गठन किया। शनिवार को पार्टी की समीक्षा बैठक के बाद उन्होंने योगी आदित्यनाथ सरकार के स्वच्छता अभियान, एंटी-रोमियो स्क्वैड और अवैध बूचड़खानों पर हो रही कार्रवाई को लेकर अपने ही अंदाज में तंज कसे। 

उन्होंने भाजपा सरकार के कामों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हमें इतंजार है जब भाजपा सरकार की पहली कैबिनेट मीटिंग का। सपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि योगी शासन में जाति विशेष को ध्यान में रखकर अधिकारियों और कर्मचारियों को तबादला और निलंबन कर रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !