दोस्त के साथ चली गई WIFE, पति ने ससुराल जाकर आत्महत्या कर ली

बुरहानपुर। पति के दोस्त के प्रेम जाल में फंसी एक महिला अपने पति और तीन बच्चों को छोड़ प्रेमी के साथ भाग गई। सदमे में पति ने आत्महत्या कर ली। मृतक के तीन बच्चे हैं। मौत से पहले बच्चों को गले लगाया रोया और देर रात उठकर ससुराल में घर के बाहर कुछ ही दूरी पर एक पेड़ में प्लास्टिक की पाइप से फंदा बनाकर लटक गया। यह सनसनीखेज वारदात लालबाग स्थित ज्योति नगर में हुई।

खंडवा रोड स्थित रईपुरा के रमेश पिता माधव गाढ़े (40) का विवाह 15 साल पहले ज्योति नगर की रोशनी (35) से हुआ। जिससे एक बेटा रोहन (14) व दो बेटियां शिवानी (12), दिशा (9) हैं। बुरहानपुर में काम-धंधा नहीं मिलने पर रमेश अपनी पत्नी और बच्चों के साथ महाराष्ट्र के पूना में 7 साल से रह रहा था। रमेश अौर उसकी पत्नी रोशनी व प्रदीप ठाकुर नाम का युवक एक ही कंपनी में नौकरी करते थे। प्रदीप और रमेश की दोस्ती होने से घर आना-जाना शुरू हुआ। 

इस दौरान प्रदीप और रोशनी के बीच संबंध हो गए। इस बात को लेकर रमेश और रोशनी के बीच विवाद भी हुआ। लेकिन रोशनी ने कहा कि मैं प्रदीप से प्यार करती हूं। मुझे रोकना मत। रमेश ने प्रदीप को घर आने से भी मना किया, लेकिन वह दोनों को मिलने से रोक नहीं पाया। बुरहानपुर में रोशनी के मामा के लड़के की शादी के लिए दोनों परिवार सहित एक माह पहले बुरहानपुर आए। प्रदीप ठाकुर भी आठ दिन से बुरहानपुर में ही रह रहा था। रोशनी ने प्रदीप के साथ रहने की इच्छा जताई और रमेश सहित तीनों बच्चों को हमेशा के लिए छोड़ने को कहा। यह बात थाना लालबाग तक पहुंची। 

पुलिस के सामने रोशनी ने प्रदीप का हाथ थामा और पति को किनारे कर दिया। इस बात से दुखी होकर प्रदीप अपने ससुर, साली और साले से मिला। उन्होंने भी उसका साथ नहीं दिया। इसके बाद पिता तीनों बच्चों से लिपटकर खूब रोया। अपने घर रईपुरा गया। यहां पिता को पूरी बात बताई और वापस अपने ससुराल ज्योतिनगर आ गया। सुबह जब रमेश का साला मुकेश पिता सुखलाल मोरे घर से बाहर निकला उसे कुछ ही दूरी पर एक पेड़ पर जीजा रमेश का शव लटका हुआ दिखाई दिया। यह देख उसके होश उड़ गए और वह चीखने लगा। शोर सुन बच्चे भी घर से बाहर निकले और पिता को लटका हुआ देख बदहवास हो गए। लालबाग टीआई शिवकांत दुबे ने कहा पोस्टमार्टम रिपोर्ट और मृतक के परिजन के बयान के बाद आगे की कार्रवाई करेंगे। मृतक की पत्नी का पता नहीं चल पाया कि वह कहां भागी है। प्रताड़ना वाली बात आने पर पत्नी और उसके प्रेमी पर केस दर्ज करेंगे।

प्रदीप ने पापा को गुंडों से पिटवाया
मृतक रमेश के लड़के रोहन ने कहा कि प्रदीप अंकल हमारे पूना स्थित घर आते थे। इस बात पर पापा-मम्मी के बीच विवाद होता था। चार महीने पहले मेरे नाना-नानी और पापा को प्रदीप अंकल ने गुंडे लाकर पिटवाया जिससे मेरे पापा का पैर टूट गया था। प्रदीप और मम्मी की दोस्ती के कारण पापा तनाव में रहते थे। प्रदीप को गिरफ्तार करना चाहिए। मृतक रमेश के साले मुकेश ने कहा कि जीजा को प्रदीप ने ही मारा है। वह आठ दिन से बुरहानपुर में था। किसी होटल में रहकर रोशनी से मुलाकात करता था। बहन को कई बार समझाया कि यह सब ठीक नहीं है। तीन बच्चे हैं उनका क्या होगा। उसे कई बार समझाया लेकिन वह नहीं मानी।

थाने से लौटने के बाद टूट गई आस
मृतक के परिजन ने कहा रमेश को भरोसा था कि पुलिस उसकी मदद कर प्रदीप से पीछा छुड़वा देगी। जब दोनों ही पक्ष आमने-सामने हुए तो रोशनी ने प्रदीप के साथ रहने को कहा। इस पर पुलिस भी क्या करती। थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने कहा दोनों अपना अच्छा-बुरा बेहतर जानते है। इस मामले में हम कुछ नहीं कर सकते। पुलिस की यह बात सुन रमेश की आखिरी आस भी टूट गई।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !