VIDHYA BALAN ने वुमंस-डे पर लिखा My Body-My Rules

Wednesday, March 8, 2017

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की अपकमिंग फ़िल्म ‘BEGUM JAAN’ का पोस्टर सामने आ गया है। पहली ही नज़र में यह पोस्टर फ़िल्म के दीवानों को अपनी ओर खींचने की क्षमता रखता है। आठ मार्च को दुनिया भर में वुमन डे मनाया जाता है ऐसे में विद्या ने इस फ़िल्म के पोस्टर में यह बता दिया है कि एक स्त्री आखिर क्या चाहती है। 

'बेगम जान’ साल 2015 में आई बंगाली फ़िल्म ‘राजकहिनी; (Rajkahini) की कहानी पर आधारित है। फ़िल्म की कहानी आजादी से पहले हुए बंटवारे के वक्त की है। इस फ़िल्म में 11 एक्ट्रेसेस काम कर रही हैं। ‘बेगम जान’ का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड जीत चुके फिल्ममेकर श्रीजीत मुखर्जी कर रहे हैं। फ़िल्म के बंगाली वर्जन को भी श्रीजीत ने ही डायरेक्ट किया था। 

फ़िल्म की कहानी एक वेश्यालय के आस-पास घुमती हैं। बहरहाल, पोस्टर की अगर बात करें तो रेड शेड के घाघरे और चोली में हाथ में हुक्का लिए विद्या बालन ने मैसेज दे दिया है कि फ़िल्म में उनका किरदार काफी दमदार है। 

मेरी बॉडी, मेरा घर, मेरा देश, मेरे नियम! पोस्टर के ऊपर के इस स्लोगन से साफ़ समझा जा सकता है कि यह एक काफी स्ट्रांग फ़िल्म है। महिलाओं और खास कर प्रोस्टिट्यूट जैसे चुनौतीपूर्ण सब्जेक्ट पर बनी इस फ़िल्म का इंतज़ार 14 अप्रैल तक कीजिये, यह फ़िल्म उसी दिन रिलीज़ होगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं