ससुर ने बेटे बहू का बेडरूम VIDEO बना लिया, कहता है वायरल कर दूंगा

इंदौर। 28 वर्षीय एक युवती अपनी मां के साथ डीआईजी के पास पहुंची और फूट-फूटकर रोने लगी। उसने कहा- ससुर ने बेडरूम में कैमरा लगाकर अश्लील वीडियो बना लिया। अब पोर्न साइट पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। शिकायत करने पर कांग्रेस विधायक के भाई का नाम लेकर धमकाता है। स्कीम-71 निवासी युवती के मुताबिक 20 मार्च 2016 को बिजलपुर निवासी कम्प्यूटर एवं सॉफ्टवेयर व्यवसायी से शादी हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही ससुर, सास, ननद और नंदोई निवासी धार परेशान करने लगे। ससुर ने मारपीट की और तलाक के लिए धमकाया। कहा- तुम्हें हमारे कहे अनुसार रहना पड़ेगा। जो पेपर तैयार किए गए हैं उन पर बगैर पढ़े साइन करने पड़ेंगे। पीड़िता द्वारा विरोध करने पर ससुर मानसिक प्रताड़ना देने लगा।

बेडरूम का दरवाजा तक बंद नहीं करने देता था। ससुर ने कहा- मेरे पास तुम्हारा वीडियो है। पोर्न साइट पर वायरल कर बदनाम कर दूंगा। बहू ने पहले उसकी बातों पर ध्यान नहीं दिया, लेकिन एक दिन ससुर ने वस्त्र और बेडरूम में बिताए वक्त के बारे में भी बता दिया। पीड़िता ने कहा ससुर मोबाइल टॉवर और सॉफ्टवेयर का कारोबार करता है। उसका संपर्क तकनीकी जानकारों से भी है।

ससुर कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के भाई भरत पटवारी के साथ रहता है। ससुर ने कहा- कोर्ट कचहरी और पुलिस में शिकायत की तो पटवारी की मदद से छूट जाऊंगा। उसके बाद तुम्हें जीने लायक नहीं छोड़ूंगा। डीआईजी ने महिला पुलिस को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !