केजरीवाल से परेशान आप विधायक VED PRAKASH ने BJP ज्वाइन की

नई दिल्ली। दिल्ली में आम आदमी पार्टी का सामना कर रही बीजेपी ने केजरीवाल को बड़ा झटका दिया है। उन्होंने आप सरकार में परेशान चल रहे विधायक वेद प्रकाश को तोड़ लिया है। वेद प्रकाश ने आज बीजेपी ज्वाइन करने का ऐलान किया। साथ ही विधायक पद से इस्तीफा देने की भी घोषणा कर दी। बता दें कि वेद प्रकाश ने 2015 के विधानसभा चुनाव में बड़े अंतर से जीत दर्ज की थी। उन्हें 1,09,259 वोट मिले थे। उन्होंने बीजेपी कैंडिडेट गगन सिंह को 50 हजार से ज्यादा वोटों से हराया था। 

बीजेपी दफ्तर में की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में वेद प्रकाश ने कहा, "मैं मोदीजी की नीतियों को देखते हुए बीजेपी में आया हूं। मैं नाकाम और बड़बोले लोगों में फंस गया हूं। अभी मेरे पास तीन साल का वक्त है। मैं बीजेपी में कोई पद नहीं लूंगा। मैं एमएलए की पोस्ट से इस्तीफा देने जा रहा हूं। आम आदमी पार्टी से लोगों को बहुत उम्मीदे थीं, लेकिन वह उन्हें पूरा नहीं कर पाई। 

केजरीवाल जी को लोगों ने घेर लिया है उन्हें यह पता ही क्या चल रहा है। वो सिर्फ यह देखते हैं कि मोदी पर हमला कैसे बोला जाए। वेद प्रकाश ने यह भी कहा कि पार्टी में 30-35 और विधायक हैं, जो बहुत परेशान हैं। पार्टी में उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !