UP में BJP का लॉगइन नेम DEVELOPMENT और पासवर्ड HINDUTVA: ओवैसी

Saturday, March 18, 2017

नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तिहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) के नेता और सांसद असदउद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनाए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि शायद यही प्रधानमंत्री का न्यू इंडिया है। ओवैसी ने कहा 'ये न्यू इंडिया का मतलब क्या है, जो डेवलपमेंट के नाम पर कहा गया था कि जाति जैसी सब चीज़ें ख़त्म होगीं, विकास के नाम पर वोट मिला है, सबका साथ और सबका विकास बस एक नारा है अब विकास होगा तो सिर्फ़ हिन्दुत्व का विकास होगा।

ओवैसी ने बीजेपी के विकास के नारे पर कहा 'इनका लॉगिन नेम डेवलपमेंट है मगर उसका पासवर्ड हिन्दुत्व है। बदक़िस्मती से उत्तरप्रदेश के चुनाव में श्मशान कामयाब हो गया क़ब्रिस्तान पर।  और अफ़सोस के साथ मुझे कहना पड़ता है कि दीवाली कामयाब हो गई ईद पर।

ओवैसी का कहना है कि भारत की रुह सेकुलरिज़्म है हम उसके लिए जद्दोजहद जारी रखेंगे। जनता ने उन्हें चुना है, तीन साल में तो मोदी ने अपने वादों को पूरा नहीं किया है, वो तो बस सपनों के सौदागर है। ज़्यादा दिनों तक ये चलने वाला नहीं है। इनको अपना हिसाब देना पड़ेगा, आज नहीं तो 2019 में बताना पड़ेगा कि पांच साल में क्या किया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week