Unbelievable: मौत से पहले ली सेल्फी में फरिश्ते का फोटो

आपने सुना होगा कि किसी की मौत से पहले उसे लेने भगवान के फरिश्ते आते हैं। लेकिन आज तक इसका कोई सबूत नहीं देखने को मिला। हाल ही लंदन में एक ऐसी घटना घटी कि जिसे देख कर शायद आपको भी विश्वास नहीं होगा कि कैंसर से मर रही 19 साल की लड़की की मौत से पहले उसकी मां द्वारा ली गई फोटो में गार्जियन एंजल (आत्मा) भी कैद हो गई।

लंदन की रहने वाली सारा दान्बुरी की 19 साल की बेटी ऐमी कैंसर से पीड़ित थी। सारा ने ऐमी के आखिरी समय पर अस्पताल में भर्ती करवाया था। जहां पर सारा ने ऐमी की मौत से कुछ देर पहले सेल्फी ली थी। जिसके कुछ ही देर बाद उनकी बेटी की मौत हो गर्इ। इस सेल्फी में सारा और उसकी बेटी ऐमी के अलावा एक परछाईं भी नजर आ रही है। इस तस्वीर में कैंद परछाई को देख सारा समेत सभी लोग दंग रह गए।

मिरर में छपी खबर के मुताबिक सारा ने जब अपनी बेटी की सेल्फी देखी तो वह हैरान रह गई। सारा के अनुसार ऐमी बेहद बहादुर लड़की थी। वह अपनी बीमारी को लेकर कभी दुखी नहीं हुई और आखिरी सांस तक मौत से लड़ी।

ऐमी की मौत के बाद ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। हालांकि लोगों का कहना है कि ये कमरे में लगी लाइट की वजह से आकृति बनी है। लेकिन सारा का कहना है कि कमरे में लाइटें कोने में मौजूद थी और सेल्फी के समय लाइटें बंद थी। हालांकि इस पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !