UAE में नौकरी करने गया था भारतीय युवक, एक झटके में करोड़पति बन गया

Wednesday, March 8, 2017

नई दिल्ली। केरल में रहने वाला एक युवक यूएई में जाकर नौकरी करने गया था। तब उसे नहीं पता था कि वह करोड़पति बन जाएगा। लेकिन एक ही रात में उसकी किस्मत बदल गई। इस भारतीय को एक ही झटके में 12 करोड़ रुपए की लॉटरी लग गई और रातोंरात करोड़पति बन गया। श्रीराज कृष्णन कोप्परेम्बिल अबू धाबी में बिग टिकट ड्रॉ की 5 मार्च को हुई घोषणा में यह लॉटरी जीती है। श्रीराज 9 सालों से अबू धाबी की एक शिपिंग कंपनी में जॉब कर रहे हैं। उन्हें कंपनी से 6 दिरहम यानी 1 लाख 9 हजार रुपए सैलरी मिलती है।

केरल के श्रीराज कृष्णन कोप्परेम्बिल करोड़पति बनने के बाद मीडिया से बात करते हुए बताया कि जब मुझे बिग टिकट से फोन आया तो एक मिनट को तो विश्वास नहीं हुआ कि मैंने यह ईनाम जीत लिया है। मुझे यकीन ही नहीं हुआ कि मैं जीत चुका हूं। वहीं कृष्णन ने आगे कहा कि मुझे अब यकीन हो गया है कि मेरा लकी नंबर 44698 है।

एक झटके में जीते 12 करोड़ रुपए
कृष्णन ने अबू धाबी में बिग टिकट ड्रा की बीते रविवार(5 मार्च) को हुई घोषणा में करीब 7 मिलियन दिरम जीत लिए जिनकी कीमत भारतीय करेंसी के हिसाब से लगभग 12,71,70,000 हुई। कृष्णन नियमित रूप से लॉटरी टिकट खरीदते रहते हैं, लेकिन उनकी किस्मत का ताला अब जाकर खुला है। इससे पहले कभी उन्होंने लॉटरी नहीं जीती थी। साथ ही, कृष्णन ने यह भी बताया कि यह उनकी आखिरी कोशिश थी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week