फिल्मों से निराश ‌TULIP JOSHI अब संभाल रही हैं 600 करोड़ की कंपनी

फिल्म 'मेरे यार की शादी है' में अच्छा काम करने के बावजूद ट्यूलिप आज गुमशुदा तो हैं लेकिन बुरे हाल नहीं है। इस फिल्म की सफलता के बाद ट्यूलिप के पास कई अच्छे ऑफर आए। कुछ समय बाद उन्होंने फिल्म 'मातृभूमि' में काम लिया। अच्छी अदाकारी के बावजूद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्‍शन नहीं कर पाई। ये फिल्म कन्या भ्रूण हत्या हत्या पर आधारित थी। इस फिल्म में ट्यूलिप ने कल्कि का किरदार निभाया था। बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं जो हिट होने के बावजूद इंडस्ट्री में नहीं टिक पाएं। उन्हीं में से एक हैं ट्यूलिप जोशी। ‌ट्यूलिप फिल्म 'मेरे यार की शादी है' से फेमस हुई थीं। इससे पहले ट्यूलिप कन्नड़, मलयालम, तेलुगु फिल्मों में काम किया करती थीं।

इस फिल्म में कल्कि पांच भाइयो से एक साथ शादी करती है। उसे हफ्ते की हर रात अलग-अलग भाइयों के साथ बितानी पड़ती है। फिल्म का सब्जेक्ट बहुत दमदार था लेकिन ये बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। फ्लॉप फिल्मों के चलते उन्हें बॉलीवुड में काम मिलना भी बंद हो गया।इसके बाद उन्होंने तमिल और पंजाबी फिल्मों में भी हाथ आजमाया। लेकिन कुछ खास सफलता हासिल नहीं हुई। 37 साल की हो चुकीं इस एक्ट्रेस के पिता गुजराती और मां अरमेनियम हैं।  साल 2000 में उन्होंने फेमिना मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में भी हिस्सा लिया था, लेकिन विनर्स में अपनी जगह नहीं बना पाईं थीं।

फिल्मों में काम करने के दौरान ही ट्यूलिप को कैप्टन विनोद नायर से प्यार हो गया। विनोद नायर ने नॉवेल 'प्राइड ऑफ लॉयन्स' लिखी है। ट्यूलिप ने विनोद नायर से कब शादी की, इसकी किसी को कोई जानकारी नहीं है। लेकिन आज दोनों पति-पत्नी की तरह रह रहे हैं। अब ट्यूलिप विनोद की 600 करोड़ की कंपनी संभाल रही हैं। वो इस कंपनी की डायरेक्टर हैं
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !