SUNNY LEONE ने रामगोपाल वर्मा को सिखाया मर्यादा में कैसे रहें

Friday, March 10, 2017

मुंबई। वुमंस डे के अवसर पर पुरुषों को दी गई एक शुभकामना फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा को काफी भारी पड़ गई। विरोध और पुलिस में शिकायतों के बाद अब सनी लियोनी ने भी उन्हे सिखाया है कि मर्यादित शब्दों का चयन कैसे करें। सनी लियोनी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह यह कहती नजर आ रही हैं कि मैंने पूरी खबर आज पढ़ी। मुझे लगता है कि बदलाव तब आता है जब हमारी आवाज एक होती है। इसलिए अपने शब्दों का चुनाव होशियारी से करें। 

मालूम हो कि हाल ही में महिला दिवस के मौके पर राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा- “मैं ऐसी कामना करता हूं कि सभी महिलाएं पुरुषों को उतनी खुशी दें जितनी सनी लियोनी ने दी है।” उन्‍होंने लिखा, ”महिला दिवस को पुरुषों का दिन कहकर पुकारा जाना चाहिए, क्योंकि पुरुष महिलाओं को उस हद तक सेलिब्रेट करते हैं जितना महिलाएं भी महिलाओं को नहीं करती हैं।” राम के मुताबिक, ”महिलाओं को कम से कम आज के दिन झुंझलाना और चीखना नहीं चाहिए और पुरुषों को थोड़ी आजादी देनी चाहिए।”

बता दें कि राम गोपाल वर्मा के ऐसा कहने बाद- एनसीपी नेता विद्या चव्हाण ने महिला विरोधी ट्वीट के लिए फिल्मकार रोम गोपाल वर्मा पर निशाना साधा है। चव्हाण ने कहा, ‘उन्हें अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए। अगर वे माफी नहीं मांगते हैं तो हम लोग जूते से उनको पीटेंगे।’ इसके साथ ही इस विवादित ट्वीट को लेकर फिल्म स्टूडियो एंड एलाइड मजदूर यूनियन के 52 हजार सदस्यों ने राम गोपाल वर्मा का बहिष्कार करने का फैसला किया है। 

हालांकि एक्ट्रेस राखी सावंत राम गोपाल वर्मा के समर्थन में आईं और उन्होंने कहा- महिला को उसकी किचन की जिम्मेदारियों से मुक्त किया जाना चाहिए और उसे पुरुष को किस तरह सुख देना है इसके लिए उसे कोचिंग क्लासेज लेनी चाहिए। राखी ने ऐसा करने की वजह बताते हुए कहा कि यदि महिलाएं ऐसा करेंगी तो पुरुष उन्हें शादी के 20-30 साल बाद तक भी नहीं छोड़ेंगे। याद हो कि राम गोपाल वर्मा ने महिला दिवस के मौके पर एक के बाद एक कई विवादित ट्वीट किए थे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं