हर महिला पुरुषों को SUNNY LEONE जैसी खुशी दे: रामगोपाल की WISH

Wednesday, March 8, 2017

चेन्नई। फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा जब बोलते हैं, तब एक नया बवाल कर देते हैं। अब इंटरनेशनल विमेन्स डे पर बधाई देते हुए उन्होंने एक नया हंगामा कर दिया है। राम गोपाल वर्मा ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर एक के बाद एक ऐसे कई विवादित ट्वीट्स किए जिनके चलते वह दिक्कत में आ सकते हैं। उन्होंने लिखा है- मैं ऐसी कामना करता हूं कि सभी महिलाएं पुरुषों को उतनी खुशी दें जितनी सनी लियोनी ने दी है।

इतना लिख कर भी रामू रुके नहीं। उन्होंने और भी ट्वीट्स करते हुए महिला दिवस को पुरुषों का दिन बताया। उन्होंने यह भी लिखा- महिलाओं को कम से कम आज के दिन झुंझलाना और चीखना नहीं चाहिए। वह पुरुषों को थोड़ी आजादी दें। उन्होंने तर्क दिया कि पुरुष महिलाओं को उस हद तक सेलिब्रेट करते हैं जितना महिलाएं भी महिलाओं को नहीं करती।

एक ट्वीट में निर्देशक ने पूछा कि कोई पुरुष दिवस क्यों नहीं मनाया जाता? वर्मा ने बुधवार को ट्वीट किया, “क्या इसलिए कोई पुरुष दिवस नहीं मनाया जाता, क्योंकि साल के सभी दिन पुरुषों से संबंधित होते हैं और महिलाओं के लिए बस एक दिन छोड़ दिया गया है? वर्मा ने कहा कि पुरुष दिवस पर महिलाओं को पुरुषों को कुछ आजादी देनी चाहिए। वर्मा फिलहाल अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म ‘सरकार-3’ की रिलीज की तैयारियों में व्यस्त हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week