इंजीनियरिंग STUDENT चलाता था सेक्स रैकेट, रात भर आतीं थीं लड़की के चीखने की आवाजें

Tuesday, March 21, 2017

जबलपुर। पुलिस ने एक इंजीनियरिंग स्टूडेंट समेत 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि ये सेक्स रैकेट चलाते थे। सांसद प्रहलाद पटेल के पास किराए पर रहने वाले इन युवकों के कमरे में से रात को लड़की के चीखने की आवाजें आतीं थीं। लोग परेशान थे। डायल 100 को बुलाया लेकिन नहीं आई। तब सांसद की पत्नी ने एसपी को फोन लगाया और पुलिस ने कार्रवाई की। 

पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह सैनिक सोसायटी स्थित दमोह सांसद प्रहलाद पटेल के निवास के बाजू में एक किराये के मकान में कुछ युवकों की अवांछनीय गतिविधियों की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मकान का दरवाजा खुलवाया तो अंदर का दृश्य देखकर पुलिस दंग रह गई। घर में तीन युवक अंकित, सतीश और प्रसन्न मिले। दो युवक प्रायवेट नौकरी करते हैं और एक युवक इंजीनियरिंग का छात्र है। अंदर शराब और बीयर की बोतलों के साथ नमकीन और चिप्स के पैकेट बिखरे पड़े थे। पुलिस को बरामदे से बाइक क्रमांक-एमपी-20-एमएस-7520, एमपी-20-एमडब्ल्यू-5150 और एमपी-20-एसएच-7566 खड़ी मिलीं।

कमरे में बुलाते थे लड़कियां
क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि युवक आए दिन कमरे में लड़कियों को बुलाया करते थे। रात भर युवक लड़कियों के साथ हुड़दंग मचाते थे। लोगों ने बताया कि रविवार रात को भी युवक एक लड़की को कमरे में लेकर आए थे। रात भर कमरे से लड़की की चीखने की अावाज आती रही। लोगों का कहना है कि युवक आए दिन कमरे में लड़कियों को लेकर आते थे। लंबे समय से युवक कॉलोनी का माहौल खराब कर रहे थे।

गंदी गंदी चीखने की आवाजें आतीं थीं
कमरे से लड़की की चीखने की अावाज आने के बाद क्षेत्रीय लोगों ने सुबह डायल-100 को फोन लगाया, लेकिन डायल-100 मौके पर नहीं पहुंची, इसके बाद गढ़ा थाने में फोन किया गया, थाने की पुलिस भी नहीं पहुंची। इसके बाद सांसद प्रहलाद पटेल की पत्नी पुष्पलता पटेल ने एसपी एमएस सिकरवार को फोन लगाया। एसपी को फोन लगाने के बाद 10 मिनट बाद डायल-100 और गढ़ा पुलिस मौके पर पहुंच गई।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week