पूरा थाना नशे में टल्ली था, SP ने सबको सस्पेंड कर दिया

Thursday, March 16, 2017

ग्वालियर। होली के दूसरे दिन थाने के भीतर शराब पार्टी करना पुलिसकर्मियों को मंहगा पड़ गया। ग्वालियर के पुरानी छावनी थाने में टीआई को छोड़कर पूरे स्टाफ ने जमकर शराब पी और डांस किया। जो सिपाही नहीं पी रहा था, उसके गले में जबरन शराब डाल दी। किसी ने इस पूरी घटना की वीडियो बनाया जो वायरल हो गया। वीडियो सामने आते ही एसपी ने पूरे थाने के 15 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया। 

होली के दूसरे दिन, यानि 14 मार्च को पुलिस की होली होती है। इसके लिए पुलिस लाइन में अफसर और जवान पहुंचे। यहां पर होली शालीनता वाली थी। इसमें एसपी से लेकर जवानों ने जमकर डांस किया, रंग-गुलाल लगाया, लेकिन पुरानी छावनी के पुलिसकर्मियों को शराब के बिना होली का रंग नहीं जमा और वे शाम को अपने थाने पहुंचे। पुरानी छावनी थाने का मुख्य गेट बंद किया, और शराब की बोतलें मंगवाई गई। म्यूजिक शुरू हुआ, और वर्दी में ही शराब की बोतल खोल कर ड्रिंक शुरू हो गई। शराब की मस्ती में पुलिस कर्मी खुद तो थे ही, जो नहीं पी रहा था उसे जबरिया पिलाई जा रही थी, और घंटे भर जम कर धमाल हुआ।

इस बीच किसी सिपाही ने ही पूरी घटना का वीडियो बनाया और वायरल कर दिया। यह वीडियो मीडिया के साथ अफसरों तक पहुंच गया। ग्वालियर के एसपी डॉ. आशीष कुमार यह वीडियो देखकर दंग रह गए। उन्होंने एडीशनल एसपी से रिपार्ट मंगाई। यह वीडियो सही पाया गया। इसके बाद एसपी ने तुरंत कदम उठाते हुए पुरानी छावनी के 15 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week