हिंदू भक्तिगीत गाने वाली मुस्लिम SINGER SUHANA SAID कट्टरपंथियों की ट्रॉलिंग का शिकार

Wednesday, March 8, 2017

कर्नाटक के शिमोगा में रहने वाली एक मुस्लिम लड़की को सोशल मीडिया पर ट्रॉल किया जा रहा है। इसकी वजह ये है कि उसने कन्नड़ भाषा के एक सिगिंग रियलिटी शो में हिंदू धर्म के एक धार्मिक गाने को गाया। सुहाना सईद नाम की लड़की के गाने को शो के जजों से भी खूब तारीफ मिल रही है। दुनियाभर से सुहाना के गाने को तारीफ मिल रही है। रियलिटी शो के एक जज और संगीत निर्देशक अर्जुन जन्य का कहना है कि सुहाना की गीतकारी एकता की मिसाल पेश कर रही है। उनके गाने से ये पता चलता है कि कैसे पूरी दुनिया में संगीत के जरिए धार्मिक सौहार्द और शांति स्थापित की जा सकती है।

तारीफ और बधाई से अलग सुहाना को उनकी गीतकारी के लिए निशाना भी बनाया जा रहा है। मंगलोर मुस्लिम्स नाम के एक फेसबुक पेज पर उनके गाने को समुदाय का अपमान बताया गया है। उनके एक विरोधी ने पेज पर लिखा है कि मर्दों के सामने गाकर उन्होंने मुस्लिम समुदाय को कलंकित किया है।

सोशल मीडिया पर सुहाना के समर्थन में भी कई लोग उतर चुके हैं। उनके समर्थक अब सुहाना को निशाना बनाने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की तैयारी में जुटे हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर निशाना बनाए जाने के बाद सुहाना से संपर्क नहीं किया जा सका है। सुहाना का समर्थन करने वालों का कहना है कि कुछ लोग इसके जरिए समुदायों के बीच नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं