SHAHRUKH KHAN की वसीयत में होगा KARAN JOHAR के बच्चों का हिस्सा ?

Wednesday, March 8, 2017

करण जौहर की वसीयत के मुताबिक उनकी सारी संपत्ति उनके दोनों बच्चों के अलावा शाहरुख और गौरी के बच्चों - आर्यन और सुहाना के बीच भी बराबर बंटेगी. दो बच्चों के पिता बनने के बाद से फिल्ममेकर करण जौहर को लेकर आ रही अगली खबर और भी चौंकाने वाली है.

दरअसल उन्होंने अपनी वसीयत तैयार की है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर और शाहरुख खान की दोस्ती बेहद करीबी है. शाहरुख और गौरी के तीनों बच्चों- आर्यन, सुहाना और अबराम को वह अपने बच्चों की तरह मानते हैं. अक्सर वो कहते भी रहे हैं कि आर्यन उनका बेटा ही है. इसी आधार पर कहा जा रहा है कि करण जौहर ने अपनी वसीयत में आर्यन और सुहाना को भी संपत्ति का हकदार बनाया है.अब देखते हैं कि करण क्या अपने सभी बच्चों में वसीयत बराबर बांटते हैं और क्या शाहरुख की वसीयत में से यश और रूही का हिस्सा निकलता है!

इस खबर के अनुसार, करण ने कहा भी था कि आर्यन और सुहाना उनकी वसीयत के दो गोल्डन मेंबर्स की तरह हैं और उनके बाद उनकी जिंदगी में आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी आए. करण ने एक बार कहा भी था कि इन सभी को वो अपने बच्चों की तरह मानते हैं और इनकी सफलता पर एक प्राउड पेरेंट की तरह महसूस करते हैं. हां, जहां तक बाद करण के दोनों बेबीज की है तो प्रीमैच्योर होने के चलते वे अभी कुछ दिन तक अस्पताल में रहेंगे. इन जुड़वां बच्चों का जन्म 7 फरवरी को मुंबई में हुआ था.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं