SHAHRUKH KHAN की वसीयत में होगा KARAN JOHAR के बच्चों का हिस्सा ?

करण जौहर की वसीयत के मुताबिक उनकी सारी संपत्ति उनके दोनों बच्चों के अलावा शाहरुख और गौरी के बच्चों - आर्यन और सुहाना के बीच भी बराबर बंटेगी. दो बच्चों के पिता बनने के बाद से फिल्ममेकर करण जौहर को लेकर आ रही अगली खबर और भी चौंकाने वाली है.

दरअसल उन्होंने अपनी वसीयत तैयार की है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर और शाहरुख खान की दोस्ती बेहद करीबी है. शाहरुख और गौरी के तीनों बच्चों- आर्यन, सुहाना और अबराम को वह अपने बच्चों की तरह मानते हैं. अक्सर वो कहते भी रहे हैं कि आर्यन उनका बेटा ही है. इसी आधार पर कहा जा रहा है कि करण जौहर ने अपनी वसीयत में आर्यन और सुहाना को भी संपत्ति का हकदार बनाया है.अब देखते हैं कि करण क्या अपने सभी बच्चों में वसीयत बराबर बांटते हैं और क्या शाहरुख की वसीयत में से यश और रूही का हिस्सा निकलता है!

इस खबर के अनुसार, करण ने कहा भी था कि आर्यन और सुहाना उनकी वसीयत के दो गोल्डन मेंबर्स की तरह हैं और उनके बाद उनकी जिंदगी में आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी आए. करण ने एक बार कहा भी था कि इन सभी को वो अपने बच्चों की तरह मानते हैं और इनकी सफलता पर एक प्राउड पेरेंट की तरह महसूस करते हैं. हां, जहां तक बाद करण के दोनों बेबीज की है तो प्रीमैच्योर होने के चलते वे अभी कुछ दिन तक अस्पताल में रहेंगे. इन जुड़वां बच्चों का जन्म 7 फरवरी को मुंबई में हुआ था.
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !