SATI VIDISHA की छात्रा ने सुसाइड कर लिया

भोपाल। सम्राट अशोक टक्नोलॉजिकल इंस्टीट्यूट विदिशा में सेकेंड ईयर की छात्रा ने भोपाल में सुसाइड कर लिया। उसकी उम्र 20 वर्ष थी। राजधानी के अव​धपुरी इलाके में रहने वाली छात्रा को उसका शव उसी के कमरे में फांसी पर झूलता हुआ मिला। उसे तत्काल जेपी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। उसके कमरे को सील कर दिया गया है। 

अवधपुरी थाना पुलिस ने बताया कल गुरुवार दोपहर अवधपुरी निवासी नेहा नरवारे पिता रमेश नरवारे उम्र 20 वर्ष, ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस का कहना है कि नेहा, एसएटीआई विदिशा के सैकेंड ईयर की छात्रा है। बीते बुधवार रात वह खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने के लिए चली गई। सुबह जब नेहा के परिजनों ने उसके कमरे का दरवाजा खोला, तो नेहा को डुपट्टे से बनाए गए फंदे पर झूलता हुआ पाया।

पुलिस का कहना है कि इसके बाद परिजन अपने बेटी नेहा को जेपी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि मृतिका के मौत के कारण अभी अज्ञात हैं। पुलिस का कहना है कि इस मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेजा गया। साथ ही मामले की जांच भी शुरु की जा चुकी है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !