Salman Khan बॉयफ्रेंड से ज़्यादा अच्छे एक्स बॉयफ्रेंड हैं

सलमान खान और कैटरीना कैफ की नई दोस्ती से उनकी खास दोस्त लूलिया वंतूर अच्छा खासा परेशान हैं। खासतौर से दोनों की नई वाली केमिस्ट्री लूलिया वंतूर के फैन्स को ही नहीं उन्हें खुद भी परेशान कर रही है। इतना ही नहीं, सलमान खान खुद भी कई बार मान चुके हैं कि वो रिलेशनशिप में अच्छे इंसान नहीं रह जाते हैं।

सलमान खान ने फिर वही 15 साल पुरानी वाली गलती कर डाली है! सलमान खान और कैटरीना कैफ ने हाल ही में एक रोमांटिक गाना शूट किया है और उनकी नई तस्वीरें देखकर सलमान खान की खास दोस्त लूलिया वंतूर और उनके फैन्स खासा परेशान हैं। सलमान खान के बारे में एक धारणा है जो काफी सही भी है - वो ये कि सलमान बॉयफ्रेंड से ज़्यादा अच्छे एक्स बॉयफ्रेंड हैं। कम से कम आजकल हो तो यही रहा है और ऐसा लगेगा कि ये सब कुछ पहले भी हो चुका है।

हाल ही में अरबाज़ खान ने उन पर चुटकी लेते हुए ये तक कहा था कि उस दौरान ये और लोगों के साथ कुछ ज़्यादा ही अच्छे हो जाते हैं। अब खबरें पहले भी थीं कि सलमान खान की टाईगर ज़िंदा है शूट पर लूलिया वंतूर भी रहेंगी। लूलिया वैसे भी उनके हर शूट पर साथ होती हैं पर सलमान और कैटरीना फिलहाल ऑस्ट्रिया में एक रोमांटिक गाना शूट कर रहे हैं
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !