Salman Khan अब Smart Phone बनाएंगे, नाम होगा BEING SMART

Thursday, March 9, 2017

खबर है कि इस बार सलमान खान ने गैजेट्स की दुनिया में हाथ आजमाने का फैसला किया है. इकॉनमिक टाइम्स की एक खबर के मुताबिक, सलमान खान जल्द ही एक नए वेंचर में उतरने का मन बना रहे हैं. जी, उनका अगला कदम होगा स्मार्टफोन बनाने का. अपनी अगली ब्लॉकबस्टर के लिए सलमान खान एक बार फिर छोटी स्क्रीन पर बड़ा दांव लगाने नहीं जा रहे है। बल्कि इस बार वह किसी रियलिटी शो को जज नही करेगें ना ही कोई शो होस्ट करने की तैयारी में हैं.

चल रही है डील की बात
मेगा स्टार सलमान खान ने बॉलीवुड में कई बड़ी हिट्स दी हैं. लेकिन इस सफलता के साथ ही वह बिजनेस बढ़ाने पर भी ध्यान दे रहे हैं. अपने स्मार्टफोन उद्योग के लिए सलमान खान बड़े निवेशकों के साथ डील करने की तैयारी में लगे हुए हैं, जिसमें शेयर होल्डर या तो उनका परिवार रहेगा या फिर वह खुद. सलमान के एग्जिक्यूटिव्स ने बताया कि मोबाइल मार्केट में उतरने का उनका मन पिछले दो साल से था. 

करवाया बीइंगस्मार्ट को रजिस्टर 
बीइंग ह्यूमन के ब्रांड मालिक बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने मिडल मार्केट सेगमेंट में अपने स्मार्टफोन के लिए बीइंगस्मार्ट ट्रेडमार्क को रजिस्टर कराया हैं. उन्होंने चीनी कंपनी और शुरुआती फोन के मॉडल्स भी सिलेक्ट कर लिए हैं जो एंड्रॉइड पर चलेंगे और 20,000 रुपये से कम की लागत में आएंगे.

कमाई से होगी चैरिटी 
बताया जा रहा है कि शुरुआत में ये फोन ऑनलाइन सेल के जरिए मिलेंगे. बाद में इनके लिए रिटेल चेन के साथ साझेदारी होगी. ये भी खबर है कि बीइंगस्मार्ट फोन चीनी कंपनियों के फोन को कड़ी टक्कर देगा. बीइंग ह्यूमन एपैरल लाइन की ही तरह, स्मार्टफोन की सेल से मिलने वाली राशि को चैरिटी और सामाजिक कार्यों में लगाया जाएगा.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं