भोपाल से महिला अफसर SALEENA SINGH IAS की लालबत्ती कार चोरी

भोपाल। राजधानी भोपाल के कमला नगर इलाके से मुख्य निर्वाचन अधिकारी आईएएस सलीना सिंह की लाल बत्ती कार चोरी हो गई। आईएएस की लाल बत्ती कार उस समय चोरी हुई, जब ड्रायवर कार को अपने साथ घर ले गया था। घर के बाहर लाल बत्ती गाड़ी खड़ी कर वह सोने चला गया था। सुबह जब वह घर के बाहर निकला, तो गाड़ी को गायब पाया। यह घटना सोमवार-मंगलवार की दरम्यिानी रात की है। कल मंगलवार को कार चोरी का मामला दर्ज करने के बाद पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है।

कमला नगर थाना पुलिस ने बताया कि बीते सोमवार-मंगलवार की दरम्यिानी रात आईएएस सलीन सिंह की लाल बत्ती गाड़ी क्रमांक एमपी02 एवी 1788 मैनिट कैंपस के पास स्थित पंपापुर बस्ती से चोरी हो गई। पुलिस का कहना है कि लाल बत्ती कार का ड्रायवर नीलेश साहू सोमवार रात को कार को अपने घर लेकर आया था। घर के बाहर कार खड़ी करके नीलेश सोने के लिए चला गया। मंगलवार तड़के जब नीलेश घर के बाहर निकला, तो लाल बत्ती कार को गायब पाया।

पुलिस का कहना है कि नीलेश साहू द्वारा दर्ज कराए गए बयान अनुसार जिस जगह पर उसने कार को खड़ा किया था, वहां पर कार के साइड मिरर को टूटा हुआ पाया। चुराई गई कार की कीमत करीब तीन लाख रुपए आंकी गई है। कल मंगलवार को अज्ञात चोर के खिलाफ धारा 379 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। साथ ही कार चुराने वाले चोर की तलाश भी शुरु कर दी गई है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !