केरल: RSS पर फिर हमला, राष्ट्रपति शासन मांगा

Sunday, March 5, 2017

नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ प्रचारक की खुली धमकी के बाद भी केरल में आरएसएस कार्यकर्ताओं पर हमले बंद नहीं हुए हैं। आज रविवार को कोझिकोड में 4 कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला किया गया। इनके साथ मौजूद एक भाजपा नेता भी इस हमले का शिकार हुआ। बता दें कि मप्र के उज्जैन में आरएसएस के एक प्रचारक ने केरल के हमलावरों को खुली धमकी देते हुए गोधरा की याद दिलाई थी। अब आरएसएस ने केरल में राष्ट्रपति शासन की मांग की है। 

आरएसएस प्रचारक राकेश सिन्हा ने कहा कि केरल अराजकता के चंगुल में फंस गया है। उन्होंने कहा कि मैं वहां राष्ट्रपति शासन की मांग करता हूं, क्योंकि वहां कोई और रास्ता नहीं बचा है। कोझिकोड में रविवार को फिर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला किया गया। शनिवार को कोझिकोड में 4 आरएसएस कार्यकर्ता और एक भाजपा वर्कर पर हमला बोला गया, जिसे पांचों गंभीर रुप से घायल हो गए। 

हमलों का आरोप CPM कार्यकर्ताओं पर
घायल सभी कार्यकर्ताओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानलेवा हमला करने वाले आरोपी सीपीएम के हैं, जिनमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया। इससे पहले कोझीकोड शहर में ही आरएसएस के दफ्तर के बाहर एक बम धमाके किए गए थे, जिसमें 3 कार्यकर्ता घायल हो गए थे। धमाका नाडापुरम के आरएसएस दफ्तर के पास हुआ था। यह हमला 2 बाइक सवारों ने किया था। अचानक वे दफ्तर के पास आए और देसी बम फेंक कर फरार हो गए। राज्य में इससे पहले भी आरएसएस के कार्यकर्ताओं पर हमला हुआ था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week