Roadies 8' की विनर Aanchal Khurana से रेस्टोरेंट मालिक ने की हाथापाई

Tuesday, March 7, 2017

एक रिपोर्ट के मुताबिक, आंचल अपने फैमिली मेंबर्स के साथ दिल्ली के एक रेस्तरां में डिनर के लिए गई थीं. वहां पेमेंट करते समय उनको बताया गया कि उनका डेबिट कार्ड गुम गया है.आंचल ने हालांकि कैश से पेमेंट कर दी और फिर उसके बाद मामला जब रेस्तरां के मालिक तक पहुंचा तो बात बिगड़ गई.

एमटीवी के पॉपुलर शो 'रोडीज 8' को जीतने वालीं आंचल खुराना ने एक रेस्टोरेंट मालिक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. आंचल का आरोप है कि उनके और उनके परिवार के लोगों के साथ मारपीट की गई है. आंचल ने बताया- मुझे बहुत झटका लगा जब उन्होंने कहा कि उन्होंने मेरा कार्ड खो दिया है. मैंने उसके मालिक से कहा कि उन्हें सावधानी बरतनी चाहिए, जिससे शायद उसका इगो हर्ट हो गया. रेस्टोरेंट का मालिक, उसके छोटे भाई और बाउंसर्स ने हमारा पीछा किया और बदतमीजी करने लगे.

जब उनमें से एक ने मुझे गाली दी तो मेरे भाई ने बीच में आकर एक लड़की से बदतमीजी करने के लिए उसका कॉलर पकड़ लिया. इसके बाद उन लोगों ने हमारे साथ मारपीट शुरू कर दी. मेरा भाई जमीन पर गिर पड़ा और गहरी सांसें लेने लगा. इसके बाद मैंने पुलिस को कॉल किया और मामला बताया. आंचल ने अपना पक्ष जोरदार तरीके से रखते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की है 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं