RJ PIHU ने ASHWARYA INFOTECH के मालिक को फंसाने बम की अफवाह उड़ा दी

इंदौर। एक एफएम चैनल में आरजे पीहू भाटिया को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उसने एश्वर्या इंफोटेक के संचालक अक्षय सर्राफ को फंसाने के लिए बम की अफवाह उड़ा दी थी। पुलिस की जांच में सारा सच सामने आ गया और पीहू भाटिया को हिरासत में ​ले लिया गया। गुरुवार को तुकोगंज थाना क्षेत्र के बखतगढ़ टॉवर में बम की जानकारी पीहू भाटिया ने टॉवर के ही फ्लैट नंबर 201 में ऐश्वर्या इंफोटेक संचालित करने वाले अक्षय सर्राफ को दी थी, जिसके बाद अक्षय ने ही इसकी सूचना तुकोगंज पुलिस को दी थी। 

मौके पर पहुंची पुलिस और बीडीडीएस की टीम ने पूरी बिल्डिंग के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली थी, लेकिन पुलिस को वहां कुछ नहीं मिला था। पुलिस की जांच में बम की झूठी जानकारी पीहू द्वारा दिया जाना पाया गया, जिसके बाद पुलिस ने सागर के बीना से पीहू को हिरासत में लिया है।

एएसपी क्राइम ब्रांच अमरेंद्र सिंह ने बताया कि पूछताछ में पीहू ने बताया कि उसकी एक सहेली ऐश्वर्या इंफोटेक में काम करती है और कंपनी का संचालक अक्षय उसे परेशान करता है, ऐसे में अक्षय को सबक सिखाने के लिए पीहू ने बम की झूठी जानकारी दी थी। पीहू एक ऍफएम चैनल में आरजे की ट्रेनिंग कर रही है। पीहू को हिरासत में लेकर तुकोगंज पुलिस के सुपुर्द किया है, जहां से उसे महिला थाने भेजा गया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !