REWA: नवदंपत्ति ने हलवा में जहर मिलाकर पूरे परिवार को खिला दिया

Wednesday, March 15, 2017

रीवा। लवमैरिज करके आए नवदंपत्ति ने अपने परिवार के 14 सदस्यों को हलवा में जहर मिलाकर खिला दिया। क्योंकि घरवाले उनकी शादी से नाराज थे। दोनों ने परिवार की मर्जी के खिलाफ विवाह किया था। घटना के बाद दोनों फरार हो गए हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। 

मामला मध्य प्रदेश में रीवा के समान थाना क्षेत्र के नेहरू नगर इलाके का है। यहां रहने वाले पटेल परिवार के बेटे ने परिवार की मर्जी के खिलाफ प्रेम विवाह किया था। परिजनों को यह रिश्ता पसंद नहीं था और वह शादी का विरोध कर रहे थे। इस बात पर परिवार में अनबन चल रही थी। वहीं, पटेल परिवार के बेटे को यह बात इतनी नागवार गुजरी कि उसने पत्नी के साथ मिलकर परिवार के 14 सदस्यों और पालतू जानवरों को हलवे में जहर मिलाकर खिला दिया।

बताया जा रहा है कि परिजनों को जहर खिलाने के बाद बेटा और बहू घर से फरार हो गए। उनके भोपाल की तरफ जाने की सूचना है, जिस पर आसपास के कई जिलों की पुलिस को अलर्ट किया गया है। 

एसपी संजय सिंह का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि बेटे ने भी अपने पिता के खिलाफ मारपीट की शिकायत की थी। इस वजह से पुलिस दोनों पक्षों की शिकायतों को जोड़कर मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं