RATLAM: लहसुन चोरी के मामले में श्योपुर का कांग्रेस नेता गिरफ्तार

जावरा/रतलाम। लहसुन मंडी से फरवरी में 9 टन लहसुन से भरा ट्रक चोरी होने के मामले में पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर दिया। श्योपुर के कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष व उसके साथी ने लहसुन चोरी कर भोपाल की मंडी में बेची थी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर भोपाल के व्यापारी से लहसुन बरामद कर ली है। आरोपियों को शनिवार दोपहर कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया। 

जानकारी के मुताबिक 16 फरवरी की शाम मंडी में कल्पतरू ट्रेडर्स के गोदाम से गुजरात भेजने के लिए 9 टन लहसुन ट्रक में लोड हुई थी। इस बीच आरोपी सलीम पिता रज्जाक पठान (49) निवासी श्योपुर ने ट्रक चालक सचिन से कहा- मुझे 10 कट्‌टे लहसुन जावरा से बड़ौदा टोलनाका ले जाना है। लालच में आकर सचिन ने 1700 रुपए किराए में हां कर दी। सलीम ने कहा ट्रक मंडी से बाहर खाचरौद नाका रोड पर रोको लहसुन के कट्‌टे ऑटो में आ रहे हैं। 

सचिन ने ट्रक रोका तो सलीम चाय लेने चला गया। वह दो चाय लाया और एक चाय में नींद की 8 गोलियां मिलाकर रास्ते में चालक सचिन को पिला दी। चाय पीते ही सचिन बेसुध हो गया। उसे सलीम ने ट्रक के कैबिन में सुला दिया और साथी के साथ ट्रक लेकर भोपाल मंडी के व्यापारी को लहसुन बेच दी। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !