पहले छात्रा ने प्रोफेसर को फंसाया, फिर RAPE केस दर्ज करा दिया: सत्यकथा

ग्वालियर। कॉलेज में कम पढ़ाई और अच्छे नंबर की जुगाड़ में छात्राएं कितने जाल बुन सकतीं हैं। यह मामला इसका नजीर है। एक छात्रा ने युवा प्रोफेसर को अपने जाल में फंसाया। आगे बढ़कर मोबाइल नंबर मांगा। फिर प्यारी भरी बातें करने लगी। कई बार अठखेलियां करती और शादी की बात भी। प्रोफेसर भी सीरियस प्यार में चला गया। तभी छात्रा की शादी तय हो गई। प्रोफेसर ने अपने प्यार का खुलासा कर दिया। गुस्साई छात्रा ने प्रोफेसर के खिलाफ रेप केस फाइल करा दिया। 

इस कहानी की शुरूआत सेमेस्टर एग्जाम के दौरान हुई। छात्रा ने आगे बढ़कर प्रोफेसर से बातचीत शुरू की। मोबाइल नंबर मांगा और फिर रंगीन बातों का सिलसिला शुरू कर दिया। उसका टारगेट कुछ और ही था लेकिन प्रोफेसर उसकी बातों के जाल में फंसता चला गया। उसकी चुहलबाजियां प्रोफेसर को अच्छी लगने लगीं। दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी स्थापित हो गए। वो खुद शादी की बात भी करती थी। प्रोफेसर को लगा यही सच्चा प्यार है। 

इसी दौरान छात्रा की शादी झांसी के एक युवक से तय हो गई। छात्रा ने प्रोफसर को यह न्यूज भी दी। प्रोफेसर परेशान हो गया। वो झांसी वाले युवक के पास गया और उसे सबकुछ बता दिया। शादी टूट गई। गुस्साई छात्रा ने प्रोफसर के खिलाफ रेप केस फाइल करा दिया। जब पुलिस ने जांच शुरू की तो पूरी कहानी सामने आ गई। बात में पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच राजीनामा कराया कि अब दोनों एक दूसरे से कभी नहीं मिलेंगे। लिखित वचनपत्र के बाद दोनों को अलग कर दिया गया। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !