RAPE पीड़िता ने केस वापस नहीं लिया तो आखें फोड़ दीं

Thursday, March 16, 2017

उन्नाव। उत्तरप्रदेश में सरकार भले ही बदल गई हो परंतु आतंक का राज अब भी कायम है। यहां बदमाशों ने एक रेप पीड़िता की दोनों आखें फोड़ दीं। वो चाहते थे कि रेप पीड़िता केस वापस ले ले, लेकिन पीड़िता ने इंकार कर दिया। बदले में उस पर हमला किया गया और आखें फोड़ दीं। युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि उत्तरप्रदेश में महिलाओं के साथ दुराचार के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। एक बड़े नेता ने तो बलात्कारियों का समर्थन करते हुए कहा था कि लड़कों से गलती हो जाती है। 

सूजे से वार करके फोड़ दी आंखें
जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में अज्ञात लोगों ने लकड़ी बीनने गई एक युवती की सूजे से वार करके आंखें फोड़ दी। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि माखी थाना क्षेत्र के एक गांव में 19 वर्षीय एक लड़की जंगल में लकड़ी बीनने गई थी। तभी कुछ अज्ञात लोगों ने उसे पकड़कर उसकी आंखों पर सूजे से वार किया, जिससे वे फूट गईं। उन्होंने बताया कि घायल बालिका को उसके परिजनों ने मियागंज स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। हालत खराब होने के चलते उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया है। 

2 वर्ष पूर्व बलात्कार का शिकार हो चुकी पीड़िता
बताया जा रहा है कि वह लड़की 2 वर्ष पूर्व बलात्कार का शिकार भी हो चुकी है। इस मामले में आरोपी इन दिनों जेल में हैं। अपर पुलिस अधीक्षक आर एस गौतम ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है और आरोपियों की पहचान करा कर कार्रवाई की जाएगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week