दुबई में पर्दे के पीछे RANBIR KAPOOR और पाकिस्तानी एक्ट्रेस MAHIRA KHAN

Monday, March 20, 2017

मुंबई। जिस पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के कारण शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' को काफी तनाव का सामना करना पड़ा। वही माहिरा खान दुबई में बॉलीवुड एक्टर रणवीर कपूर के साथ देखी गई। वो दोनों एक ईवेंट में भी साथ साथ थे और ईवेंट के अलावा भी उन्हे एक साथ स्पॉट किया गया। रणवीर कपूर इन दिनों 'संजय दत्त' पर आधारित फिल्म के लिए व्यस्त चल रहे हैं। 

अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों राजकुमार हीरानी के निर्देशन में बन रही संजय दत्त बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं। हालांकि अपने व्यस्त शेड्यूल से कुछ समय निकालकर एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल होने रणबीर दुबई पहुंचे। खासबात यह है कि इस समारोह में शाहरुख खान की फिल्म रईस की अभिनेत्री माहिरा खान भी शामिल हुई। इस फंक्शन में रणबीर ने पाक अभिनेत्री के साथ काफी अच्छा वक्त बिताया। 

बैकस्टेज पर दोनों के मस्तीभरे पलों के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। बताते चलें कि माहिरा और रणबीर ने अभी तक साथ में काम नहीं किया है, हालांकि रणबीर की पिछली फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में फवाद खान के होनें और रईस में माहिरा के होने की वजह से दोनों ही फिल्मों को काफी विरोध का सामना करना पड़ा था।

इस वीडियो में रणबीर और माहिरा बातचीत में व्यस्त नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में माहिरा के ऐक्शन्स से लग रहा है कि वह रणबीर को कुछ समझाने की कोशिश कर रही हैं। हालांकि दूर से रिकॉर्ड किए गए इस वीडियो में यह समझ नहीं आ रहा है कि उन दोनों के बीच क्या बातचीत हो रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week