छेड़छाड़ की शिकार हुई युवती को जबलपुर POLICE ने जेल भेज दिया

जबलपुर। गुप्तेश्वर में छेड़छाड़ का शिकार हुई एक युवती की शिकायत पर कार्रवाई करना तो दूर गोरखपुर पुलिस ने उसे ही जेल भेज दिया। हद तो तब हो गई जब युवती के साथ गोरखपुर थाने की दो महिला एसआई ने बेरहमी से मारपीट कर दी। मारपीट के दौरान युवती का मोबाइल भी तोड़ दिया। मारपीट का शिकार युवती विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती है। गुप्तेश्वर निवासी 25 वर्षीय गीतिका त्यागी ने बताया कि 14 मार्च को उसके माता-पिता दिल्ली गए हुए थे। घर में वे अकेली थी। शाम के समय मकान-मालिक का लड़का जबरन घर में घुस आया और उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। उसने डायल-100 को इस घटना की सूचना दी।डायल-100 मौके पर पहुंची और युवक को समझाइश देकर चली गई। इसके दूसरे दिन गोरखपुर थाने की पीएसअाई अनुराधा और एसआई निरूपा पांडे ने उसे थाने बुलाया।

थाने बुलाकर उस पर दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने के लिए दबाव डाला गया। जब उसने हस्ताक्षर करने से इनकार किया तो उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई। मारपीट के बाद उसका मोबाइल भी तोड़ दिया गया। इसके बाद उस पर धारा 151 लगाकर एसडीएम के समक्ष पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। सोमवार को उसे जमानत पर रिहा किया गया। मारपीट की वजह से उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है।

गोरखपुर सीएसपी अंजूलता पटले के मुताबिक, युवती के खिलाफ कई लोगों ने शिकायत की थी, इसकी वजह से उसके खिलाफ धारा 151 की कार्रवाई की गई। युवती के साथ थाने में मारपीट नहीं की गई। किसी ने भी युवती का मोबाइल नहीं तोड़ा। युवती पुलिस पर झूठे आरोप लगा रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !