POLICE दरोगा ने पीड़िता से कहा: रात को कमरे पर आओ, सब निपटा देंगे, FIR

राजीव शर्मा/शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित की गई एक महिला ने जब 100 डायल में मदद के लिए शिकायत की तो उसकी मदद करने के एवज में दरोगा ने फोन पर पीड़ित महिला से अश्लील बातें करनी शुरू कर दी पुलिस अधीक्षक ने मामले में संज्ञान लेते हुए आरोपी दरोगा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करा दिया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी सुमित शुक्ला ने आज बताया कि जलालाबाद क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला की शादी 3 वर्ष पूर्व कलान के बेहटी गांव में हुई थी। तबसे पति सहित परिवार वाले दहेज में चार लाख रूपये व पल्सर वाइक लाने के लिए उसे प्रताड़ित कर रहे थे। जिस से परेशान होकर वह अपने मायके आकर रहने लगी। आरोप है कि एक दिन पूर्व पति सहित ससुराल पक्ष के लोग आ गए और धमकाने लगे। जिस पर महिला ने डायल 100 पर फोन कर दिया परंतु पुलिस के आने से पूर्व ही आरोपी फरार हो गए, लेकिन 100 डायल के दरोगा राकेश शर्मा ने महिला का मोबाइल नंबर ले लिया और मदद करने का आश्वासन भी दिया। 

आरोप है कि शाम को दरोगा राकेश शर्मा ने महिला को फोन करके अश्लील बातें की और कहा कि अगर मामला निपटाना है तो हमारे कमरे पर आ जाओ हम सब निपटा देंगे, महिला ने फोन में हुई रिकॉर्डिंग को पुलिस अधीक्षक केवी सिंह को सुनाया जिस पर पुलिस अधीक्षक ने आरोपी दरोगा के विरुद्ध जलालाबाद थाने में मामला दर्ज करा दिया है, वहीं दूसरी ओर दहेज की मांग को लेकर ससुराल बालों पर भी मुकदमा दर्ज कराया गया है। दोनों मामलों की जांच पुलिस क्षेत्राधिकारी सुमित शुक्ला को सौंपी गई है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !