PM मोदी को मजाक पसंद है तो कपिल के कॉमेडी शो में चले जाएं: रणदीप सुरजेवाला

Thursday, March 2, 2017

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्सर अपनी रैलियों में राहुल गांधी के बयानों को निशाने बनाने से नहीं चूकते। बुधवार को भी यूपी के महाराजगंज में जब मोदी रैली को संबोधित कर रहे थे तो उन्होंने राहुल के बयानों का मजाक बनाया। पीएम मोदी ने नारियल के जूस विदेश में बेचने संबंधी बयानों को लेकर राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा और तंज कसा। अब पलटवार करते हुए कांग्रेस ने कहा है कि राहुल गांधी ने नारियल नहीं बल्कि पाइनएप्पल जूस के बारे में कहा था। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पीएम मोदी को शासन के बजाए अगर मजाक ज्यादा पसंद है तो सिद्धू से कहूंगा कि कपिल के कॉमिडी शो में उन्हें भी साइडरोल दिलवा दें।

अब नारियल का जूस निकालेंगे
पीएम मोदी ने राहुल गांधी का मजाक उड़ाते हुए कहा कि पहले राहुल गांधी आलू की फैक्ट्री लगा रहे थे और अब नारियल का जूस निकालेंगे। उन्हें पता होना चाहिए कि नारियल का जूस नहीं निकलता नारियल में पानी होता हैं पीएम मोदी ने ये भी कहा कि राहुल गांधी नारियल जूस निकालने का बयान मणिपुर में देते हैं उन्हें ये पता होना चाहिए कि नारियल केरल में होता हैं

भूकंप वाले बयान का भी उड़ा चुके हैं मजाक
इससे पहले पीएम मोदी सियासत में भूकंप आने के राहुल गांधी के बयान का भी मजाक उड़ा चुके हैं। राहुल गांदी ने कहा था कि मेरे पास ऐसे भ्रष्टाचार की जानकारी है जिसका खुलासा अगर कर दूं तो भूकंप आ जाएगा। बाद में पीएम मोदी ने तंज कसते हुए उत्तराखंड में भूकंप के बाद कहा था कि बयान तब आया था भूकंप अब आया। इसके बाद पीएम मोदी ने एक रैली में ये भी कहा था कि कांग्रेस के एक नेता ऐसे हैं अगर गूगल पर जोक खोजे तो सबसे ज्यादा उनके नाम पर होगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week