भोपाल में ठगी कर रहा था PM MODI का फर्जी सिक्योरिटी इंचार्ज

Wednesday, March 8, 2017

भोपाल। यहां एक ठग खुद को पीएम मोदी का सिक्योरिटी इंचार्ज बताकर लोगों के साथ जालसाजी कर रहा था। उसने कई लोगों के साथ ठगी की। वो खुद को भारत की खुफिया ऐजेंसी रॉ का ऐजेंट भी बताता था। उसने कई छोटे व्यापारियों को अपना निशाना बनाया। वह अपना नाम रॉफ खान बताता था, लेकिन लोगों को संदेह है कि यह उसका असली नाम नहीं है। रॉफ के खिलाफ गांधी नगर के कोह-ए-फिजा पुलिस थाने में जालसाजी के दो मामले दर्ज हैं। पुलिस के पास एक अकाउंट नंबर है जिसके माध्यम से वो संदिग्ध तक पहुंच सकती है। 

आरोपी ने पिछले एक महीने में 12 से ज्यादा लोगों को अपना शिकार बनाया है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आरोपी ने लाखों रुपए लोगों से एठे हैं। एक पीड़ित टेलर इरफान ने बताया कि जब उसकी पहली बार आरोपी से मुलाकात हुई थी तो उसने खुद को रॉ का एजेंट बताया जिससे इरफान काफी प्रभावित हो गया था। इरफान ने बताया कि एक दिन रॉफ उसकी दुकान पर आया और कुछ सिले हुए कपड़े लिए जिसके लिए उसने 15,000 रुपए भुगतान किया। इसके बाद उसने जाते हए इरफान से कहा एक रॉ एजेंट उसकी दुकान पर कपड़े सिलवाने के लिए आएगा जिसका भुगतान वह करेगा। 

इरफान ने कहा कि उसके जाने के बाद 7 लोग मेरी दुकान पर कपड़े सिलवाने के लिए आए। रॉफ ने इस काम के लिए मुझे 85 हजार रुपए का चेक दिया जो कि कुछ समय बाद ही बाउंस हो गया और इसके बाद रॉफ यहां कभी दिखाई नहीं दिया। वहीं इरफान के जैसे और भी कई ऐसे लोग हैं जिनसे रॉफ ने रॉ एजेंट बन लाखों की ठगी की है।

वहीं एक मेटल कारोबारी बुराहानु्द्दीन मोहम्मद से आरोपी ने 9 लाख रुपए की ठगी की, एक होटल कर्मचारी परिक्षित सिंह और उसके दोस्तों को रॉफ ने 15 रुपए का चूना लगाया। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज रॉफ की तलाश शुरु कर दी है। पुलिस उसे और उसके साथियों को ढूंढने के लिए जगह-जगह दाबिश दे रही है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week