गुरमेहर, PLEASE अपने पिता की शहादत का मजाक मत बनाओ: दूसरे शहीद की बेटी

Friday, March 3, 2017

नई दिल्ली। कुपवाड़ा के शहीद कैप्टन मनदीप सिंह की बेटी गुरमेहर कौर को पठानकोट हमले में शहीद हुए लांस नायक मूलराज की बेटी पूजा ने सलाह दी है। उन्होंने कहा कि गुरमेहर, प्लीज आप अपने पिता की शहादत का मजाक मत बनाइए। सोशल मीडिया पर ABVP के खिलाफ कैंपेन चलाने वाली गुरमेहर का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसपर लिखे कटेंट पर पूजा ने गुरमेहर को दो टूक कही। गुरमेहर के वायरल वीडियो में उन्होंने एक तख्ती पर लिखा था 'मेरे पिता को पाकिस्तान ने नहीं जंग ने मारा है। गुरमेहर को जवाब देते हुए शहीद मूलराज की बेटी पूजा ने कहा है कि 'मैं गुरमेहर कौर से कहूंगी कि वो प्लीज अपने पिता की शहादत का मजाक न बनाएं।'

गुरमेहर का समर्थन हुआ और विरोध भी
सेना के शहीद कैप्टन मनदीप सिंह की बेटी गुरमेहर ने रामजस कॉलेज में हिंसा के बाद ‘मैं एबीवीपी से नहीं डरती हूं’ अभियान चलाया था। यह अभियान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था और इसे विभिन्न विश्वविद्यालयों के छात्रों से भारी समर्थन मिला था। वहीं कुछ हस्तियों समेत तमाम लोगों ने विरोध भी किया था। बाद में 20 वर्षीय छात्रा गुरमेहर कौर ने सोशल मीडिया पर चलाया जा रहा अपना अभियान मंगलवार को वापस ले लिया था। 

उन्होंने अपने आप को अलग कर लिया। शुक्रवार को गुरमेहन ने अपना फेसबुक अकाउंट भी डीलिट कर दिया लेकिन उसे लेकर देश भर में राजनीति जारी है। अब शहीद की बेटी के सामने शहीद की बेटी पेश कर दी गई है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week