हाईप्रोफाइल कॉलोनी का NURSERY GARDEN: दिन में खुली रासलीलाएं, रात में शराबखोरी

Saturday, March 11, 2017

भोपाल। राजधानी का पाॅश इलाका ई 2 अरेरा कॉलोनी स्थित नर्सरी गार्डन का माहौल ऐसा बिगड़ा हुआ है कि अच्छे घरों के बच्चे और महिलाएं यहां आने से डरने लगे हैं। दरअसल यहां दिनदहाड़े मनचले लड़के-लड़कियां निर्लज्जता की सारी सीमाएं पार करते हुए नजर आते हैं। इन्हें न तो कॉलोनी वालों से कोई डर है न ही पुलिस का कोई खौफ। इसके अलावा रात के समय यहां शराबियों का जमघट लगता है।

इस कॉलोनी में शहर के नामी और शोहरतमंद लोग रहते हैं जो ऐसे लोगों का चाह कर भी विरोध नहीं कर पाते। यदि कोई रहवासी इन लोगों का विरोध करता है तो ये युवक-युवतियां अपनी बेशर्मी को निजता बताकर मारपीट और झगड़े पर उतारू हो जाते हैं। रहवासियों का कहना है कि पुलिस में भी इस बारे में कई बार शिकायत की जा चुकी है, लेकिन कोई कार्रवई नहीं हुई। जिस कारण इन लोगों की हिम्मत और ज्यादा बढ़ जाती है। शराब के नशे में चूर ये लोग यहां रातभर जमकर उत्पात मचाते हैं।

रोजाना रात में लगता है शराबियों का दरबार
अंधेरा होते ही कॉलोनी के इन तीनों गार्डन्स में शराबनोशी का दौर शुरू हो जाता है। ये शराबी पूरी रात यहां उत्पात मचाते हंै और गाड़ियों में तेज आवाज में गाने चलाते हंै। जिस कारण लोगों की नींद खराब होती है। शराबी पार्कों में बैठकर महिलाअों और युवतियों पर अश्लील फब्तियां कसते हैं।

औपचारिकता.. नाम के लिए हो रही है पुलिस गश्त
काॅलोनीवासियों का कहना है कि यहां अंधेरगर्दी मची हुई है। सुरक्षा नाम की चीज नजर नहीं आती। यहां पुलिस एक तो गश्त करती नहीं है और कभी भूले-भटके आ भी गई तो किसी से कोई पूछताछ नहीं की जाती। औपचारिकता निभा कर पुलिस के जवान वहां से तुरंत ही चले जाते हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं