Neha Kakkar ने Delhi University के छात्रों में झगड़ा करवाया

Tuesday, March 7, 2017

नई दिल्ली : डीयू के देशबंधू कॉलेज में एक फेस्टिवल में बॉलिवुड सिंगर नेहा कक्कड़ के ना पहुंचने पर हंगामे की खबर मिली है। देशबंधु कॉलेज के अनुसार सिंगर नेहा कक्कड़ के समय पर नहीं पहुंचने पर कार्यक्रम रद्द कर दिया गया.

प्रिंसिपल अजय अरोड़ा ने कहा "सिंगर नेहा को करीब 3:30 बजे कॉलेज में सोमवार को पहुंचना था। लेकिन वह शाम 6:30 बजे तक नहीं पहुंची। इस वजह से खास तौर पर गर्ल्स की सेफ्टी देखते हुए प्रोग्राम को पोस्टपोन किया गया।" दूसरी और कुछ स्टूडेंट्स ने इस मामले पर कहा कि काफी इंतजार के बाद सिंगर नेहा नहीं आईं तो कुछ स्टूडेंट्स ने हंगामा किया। मगर पुलिस और प्रशासन और बाकी स्टूडेंट्स ने हालात को कंट्रोल कर लिया। प्रिंसिपल का कहना है कि मंगलवार को सुबह सिंगर नेहा के मैनेजर को हमने बुलाया है। ताकि प्रोग्राम की फिर से डेट तय हो सकी।

अरोड़ा ने बताया कि कॉलेज प्रशासन के इस फैसले पर कुछ छात्र नारेबाजी करने लगे. लेकिन कोई बड़ी घटना नहीं हुई क्योंकि पुलिस ने जल्द कार्रवाई कर स्थिति संभाल ली. पुलिस ने बताया कि कार्यक्रम स्थगित होने के बाद छात्रों के बीच मामूली झड़प हुई.

प्रिंसिपल का कहना है कि इन दिनों यूनिवर्सिटी का माहौल देखते हुए कॉलेज में पुलिस बल तैनात था। इसलिए कोई परेशानी नहीं हुई। स्थिति को आराम से कंट्रोल किया गया। स्टूडेंट्स ने आराम से ऑडिटोरियम को खाली किया। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week