Navjot Singh Sidhu: दिन में Minister और रात में...

Saturday, March 18, 2017

पंजाब में शपथ ग्रहण करने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने 16 मार्च को पहली बार मीडिया से बातचीत करते हुए अपने एजेंडों के बारे में बताया। नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि उनके एजेंडे पर पंजाब का विकास है। हालांकि, उन्होंने यह भी साफ किया कि वह कॉमेडी शो, ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी काम करते रहेंगे। सिद्धू ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वे शो के लिए काम करते रहेंगे और रात में कार्यक्रम की शूटिंग पूरी कर लेंगे। बता दें, सिद्धू कॉमेडी शो में बतौर जज शिरकत करते हैं। जिन्हें लोग बेहद पंसद भी करते हैं।

सिद्धू के अनुसार दिन में वे मंत्री का काम करेंगे और रात में कॉमेडी शो का काम होगा। सिद्धू ने साथ ही पंजाब के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेने की बात भी कही। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब राजनीति में आम जनता का भरोसा लाना भी उनका एजेंडा है।

गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुके हैं। ऐसा माना जा रहा था, कि यदि सिद्धू डिप्टी सीएम बनते तो शायद कॉमेडी शो नहीं करते। लेकिन, अब उन्हें केवल कैबिनेट मंत्री का दर्जा मिला है इसलिए वो अपने सेलीब्रेटी स्टेटस से समझौता नहीं करना चाहते हैं। बहरहाल, यह देखना होगा कि शो और काम के बीच वे बैलेंस कैसे बनाते हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week